Home Crime बेंगलुरु की महिला की हत्या के आरोप में बिहार से एक गिरफ्तार

बेंगलुरु की महिला की हत्या के आरोप में बिहार से एक गिरफ्तार

0
बेंगलुरु की महिला की हत्या के आरोप में बिहार से एक गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

One arrested from Bihar for killing Bengaluru woman - Bengaluru News in Hindi




बेंगलुरु । बेंगलुरु दक्षिण तालुक में एक महिला की हत्या कर दी गई और उसके शरीर को काटकर ठिकाने लगा दिया गया। पुलिस ने सोमवार को ये जानकारी दी और कहा कि इस मामले में बिहार के एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और अन्य की तलाश जारी है। मृतका की पहचान बन्नेरघट्टा के पास जनता कॉलोनी निवासी 54 वर्षीय गीताम्मा के रूप में हुई।

पुलिस के मुताबिक, जनता कॉलोनी में गीताम्मा के चार घर हैं। उनमें से एक में वह रहती थी और अन्य तीन घरों को उसने किराए पर दे रखा था। इन मकानों को पंकज, इंदर कुमार व अन्य ने किराए पर लिया था जो सात साल से वहां रह रहे थे।

पुलिस ने कहा कि आरोपी पंकज गीताम्मा पर अपनी संपत्ति उसे देने और इस संबंध में दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने के लिए दबाव बना रहा था। जब गीताम्मा ने मना कर दिया, तो उसने बिहार के अपने दोस्तों के साथ मिलकर तार से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।

बाद में उन लोगों ने उसके शव को आरी से काट डाला। उन्होंने शरीर के अंगों को विभिन्न स्थानों पर ठिकाने लगा दिया और बेंगलुरु से गायब हो गए। बन्नेरघट्टा पुलिस थाने की सीमा में एक झाड़ी के पास एक बिना सिर और अंगविहीन शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी। हालांकि पुलिस ने हाथ-पांव और सिर ढूंढने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं मिले।

पुलिस शव की शिनाख्त करने में सफल रही और बाद में आरोपी व्यक्तियों के अपने घरों से गायब होने और बिहार में अपने पैतृक स्थान वापस जाने की सूचना मिली।

इसके बाद इंस्पेक्टर उमामहेश के नेतृत्व में पुलिस की टीम बिहार गई। कुछ स्थानीय लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया, इसके बावजूद पुलिस ने इंद्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

कुमार को बेंगलुरु लाया गया है और उसने अपराध कबूल कर लिया है। आरोपियों ने पुलिस को दिखाया कि उन्होंने मृतक के अंग और सिर को कहां फेंका था। उन्होंने कहा कि जब से शरीर सड़ने लगा तो उन्हें मजबूरन इसे झाड़ी में फेंकना पड़ा।

आगे की जांच जारी है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here