Home Crime बेंगलुरु : कॉन्ट्रैक्ट किलर को बेटे ने दिए 1 करोड़ रुपये, पिता को मरवाया

बेंगलुरु : कॉन्ट्रैक्ट किलर को बेटे ने दिए 1 करोड़ रुपये, पिता को मरवाया

0
बेंगलुरु : कॉन्ट्रैक्ट किलर को बेटे ने दिए 1 करोड़ रुपये, पिता को मरवाया

[ad_1]

1 of 1

Bengaluru: Son gave Rs 1 crore to contract killer, got his father killed - Bengaluru News in Hindi




बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने मंगलवार को कहा कि उसने बेंगलुरु में 71 वर्षीय एक व्यक्ति की हत्या के मामले की गुत्थी सुलझा ली है। साथ ही पुलिस ने इस अपराध के सिलसिले में उसके बेटे और दो कॉन्ट्रैक्ट किलर को गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला है कि पीड़ित के बेटे मणिकांत ने अपने पिता की हत्या के लिए हत्यारों को एक करोड़ रुपये की सुपारी दी थी। दो अन्य आरोपियों की पहचान टी. आदर्श और शिवकुमार के रूप में हुई है।

पीड़ित नारायणस्वामी की 13 फरवरी को उनके अपार्टमेंट की पार्किं ग में हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने कहा कि उन्हें मामले में अन्य व्यक्तियों की भूमिका पर भी संदेह है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित ने मणिकांत की दूसरी पत्नी का पक्ष लेते हुए उसके नाम अपनी संपत्ति करने का फैसला किया था। इस बात से निराश होकर बेटे मणिकांत ने अपने पिता को मारने का फैसला किया।

रिपोर्ट के अनुसार, 2013 में मणिकांत को कथित तौर पर अपनी पहली पत्नी की हत्या के आरोप में जेल हुई थी। अपनी दूसरी पत्नी को मारने की कोशिश करने के आरोप में उन्हें दूसरी बार फिर से जेल भेजा गया था।

जब वह दूसरी बार जेल में था, तब वह कॉन्ट्रैक्ट किलर से मिला था और उसने अपने पिता की हत्या के लिए उन्हें 1 करोड़ रुपये और प्रत्येक को एक अपार्टमेंट देने का वादा किया था। पुलिस ने कहा कि मणिकांत ने एक लाख रुपये अग्रिम भुगतान भी किया था।

नारायणस्वामी के पास एक अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स था जिसमें 28 फ्लैट थे, साथ ही बेंगलुरु में एक एकड़ जमीन भी थी। उन्होंने मणिकांत की दूसरी पत्नी के नाम पर एक फ्लैट, 1.7 एकड़ जमीन और 15 लाख रुपये नकद में पंजीकृत कराने का फैसला किया था। मराठाहल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Bengaluru: Son gave Rs 1 crore to contract killer, acquired his father killed


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here