Home Crime बेंगलुरु में RSS कार्यकर्ता बनकर बदमाशों ने लूटा गोमांस, 4 गिरफ्तार

बेंगलुरु में RSS कार्यकर्ता बनकर बदमाशों ने लूटा गोमांस, 4 गिरफ्तार

0
बेंगलुरु में RSS कार्यकर्ता बनकर बदमाशों ने लूटा गोमांस, 4 गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Miscreants posing as RSS workers looted beef in Bengaluru, 4 arrested - Bengaluru News in Hindi




बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने खुद को आरएसएस का कार्यकर्ता बताकर गोमांस लूटने और अपहरण करने के मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

इस संबंध में बेंगलुरु के औडुगोडी थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने इस मामले में गोमांस विक्रेता मोहम्मद और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक, यह घटना 10 सितंबर को हुई। जावेद नामक व्यक्ति रामनगर से गोमांस लेकर बेंगलुरु के तिलकनगर जा रहा था। जावेद को आरोपी मोहम्मद द्वारा संचालित दुकानों सहित विभिन्न दुकानों में गोमांस पहुंचाना था।

मोहम्मद के तीन सहयोगियों ने खुद को आरएसएस कार्यकर्ता बताते हुए बेंगलुरु में माइको लेआउट सिग्नल के पास वाहन को रोका। आरोपियों ने वाहन समेत जावेद का अपहरण कर लिया था।

उन्होंने जावेद की रिहाई के लिए एक लाख रुपये की मांग की और बाद में 10,000 रुपये लेकर उसे रिहा कर दिया। आरोपियों ने जावेद को दूसरी जगह से गाड़ी लेने को कहा। हालांकि वाहन तो मिल गया, लेकिन गोमांस गायब हो गया था।

जावेद ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। औडुगोडी पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी का पता लगाया और मामले का खुलासा किया। पुलिस पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया था कि उन्होंने मोहम्मद के निर्देश पर वारदात को अंजाम दिया था। आगे की जांच चल रही है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here