Home Crime बेंगलुरू मेट्रो में महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

बेंगलुरू मेट्रो में महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

0
बेंगलुरू मेट्रो में महिला से छेड़छाड़ करने के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Man arrested for molesting woman in Bengaluru Metro - Bengaluru News in Hindi




बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरु मेट्रो में यात्रा के दौरान 22 वर्षीय सॉफ्टवेयर प्रोफेशनल महिला के साथ यौन उत्पीड़न करने के आरोप में 30 साल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

यह घटना गुरुवार को हुई जब पीड़िता मेट्रो से राजाजीनगर से मैजेस्टिक तक यात्रा कर रही थी। पीड़िता ने आरोप लगाया कि भीड़भाड़ का फायदा उठाकर लोकेश नाम के आरोपी ने उसे गलत तरीके से छुआ।

शुरुआत में, सॉफ्टवेयर पेशेवर महिला ने घटना को नजरअंदाज कर दिया, लेकिन आरोपी की जानबूझकर की गई हरकतों का एहसास होने पर, उसने शोर मचा दिया। जैसे ही ट्रेन मैजेस्टिक स्टेशन पहुंची, आरोपी ने भागने का प्रयास किया, लेकिन सुरक्षाकर्मी और सह-यात्री उसे पकड़ने में कामयाब रहे।

पीड़ित और सह-यात्रियों ने अधिकारियों से उसे हिरासत में लेने का आग्रह किया। सुरक्षा अधिकारी पुट्टमदैया और दिवाकर ने आरोपी को सफलतापूर्वक पकड़ लिया और उसे उप्परपेट पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस जांच में पता चला कि आरोपी आदतन अपराधी है। इससे पहले, उसे सिटी बस में एक युवती से मोबाइल फोन चुराते हुए पकड़ा गया था। पुलिस ने उसके पास से 20 मोबाइल फोन और एक दोपहिया वाहन बरामद किया है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here