Home Crime बेटी की नग्न तस्वीरें भेजकर बदमाशों ने किया महिला को फोन, मांगी रंगदारी

बेटी की नग्न तस्वीरें भेजकर बदमाशों ने किया महिला को फोन, मांगी रंगदारी

0
बेटी की नग्न तस्वीरें भेजकर बदमाशों ने किया महिला को फोन, मांगी रंगदारी

[ad_1]

1 of 1

Miscreants called a woman after sending her daughters naked pictures and demanded extortion money. - Bengaluru News in Hindi




बेंगलुरू। बेंगलुरु जेल में बंद दो उपद्रवियों ने एक महिला को उसकी बेटी की नग्न तस्वीरें भेजकर उससे पैसेे की मांग की है। इतना ही नहीं, पैसे नहीं देने पर उपद्रवियों ने इन नग्न तस्वीरों को उसके दामाद को भेजने की धमकी दी है।

मामले में येलहंका न्यू टाउन थाने केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच सेंट्रल सिटी क्राइम ब्रांच द्वारा की जा रही है।

बता दें कि पैसे की मांग मनोज उर्फ ​​केंचा और उसके साथी कार्तिक द्वारा फोन करके की गई थी। दोनों हिस्ट्रीशीटर बेंगलुरु के परप्पाना अग्रहारा की सेंट्रल जेल में बंद हैं।

मनोज के साथी कार्तिक ने 9 फरवरी को पीड़िता को वाट्सएप कॉल किया था। उसने फोन करके खुद को मनोज का साथी बताया था। इसके बाद उसने धमकी दी थी कि अगर उसने पांच लाख रुपए नहीं दिए, तो उसकी बेटी की नग्न तस्वीरें उसके दामाद को भेज देगा।

मनोज ने 12 फरवरी को जेल से पीड़िता को फोन कर पैसे देने के लिए फिर धमकी दी थी। पीड़ित द्वारा शिकायत किए जाने के बाद सीसीबी पुलिस आरोपी मनोज के हिरासत की मांग कर रही है। पीड़िता से अब तक आरोपी 40 हजार रुपए ले चुके हैं।

वहीं, आईटी अधिनियम की धारा 67, आईपीसी की धारा 34 और 384 के प्रावधानों के तहत शिकायत दर्ज की जा चुकी है। फिलहाल पूरे मामले की जांच जारी है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Miscreants known as a girl after sending her daughters bare photos and demanded extortion cash.


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here