Home Crime बेटी के प्रेमी की हत्‍या के आरोप में बाप-बेटा गिरफ्तार

बेटी के प्रेमी की हत्‍या के आरोप में बाप-बेटा गिरफ्तार

0
बेटी के प्रेमी की हत्‍या के आरोप में बाप-बेटा गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Father and son arrested for the murder of daughters lover - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। दिल्ली के जाफराबाद में प्रेम-प्रसंग को लेकर लड़़की के पिता और नाबालिग भाई ने एक युवक की सोमवार को चाकू मारकर हत्या कर दी थी। दिल्‍ली पुलिस ने इस मामले में पिता और उसके नाबालिग बेटे को हिरासत में ले लिया है।

जाफराबाद में कल्याण सिनेमा के पास गली नंबर 2 में 25 वर्षीय सलमान की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। गर्दन और छाती पर घातक चोट लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि सलमान की एक लड़की से पिछले दो साल से दोस्ती थी। वहीं, लड़की के परिवार वालों ने इस रिश्ते का विरोध किया था।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, सोमवार को लड़की के पिता मंजूर (45) उसके भाई मोहसिन (21) और 16 साल के भाई ने बाइक पर सवार सलमान पर चाकू से ताबड़तोड़ हमले किए, जिससे पीडि़त की मौके पर ही मौत हो गई।

पोस्टमार्टम के दौरान पीड़ित के शरीर पर चाकू के आठ घाव पाए गए हैं। पुुुलिस ने कहा कि दो आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है, तीसरे की तलाश जारी है।

अधिकारी ने कहा, मंज़ूर और उसका परिवार इस रिश्ते के खि‍लाफ थे। मंजूर ने लगभग एक सप्ताह पहले सलमान से बात की थी और उसे कहा था कि वह उसकी बेटी का पीछा न करें।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here