Home Crime बैतूल में किशोरी से भाजपा नेता पर दुष्कर्म का आरोप, भीड़ का उपद्रव

बैतूल में किशोरी से भाजपा नेता पर दुष्कर्म का आरोप, भीड़ का उपद्रव

0
बैतूल में किशोरी से भाजपा नेता पर दुष्कर्म का आरोप, भीड़ का उपद्रव

[ad_1]

1 of 1

BJP leader accused of raping a teenager in Betul, crowd nuisance - Betul News in Hindi




बैतूल | मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में 12 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप लगा है भाजपा नेता पर। इस मामले के सामने आने के बाद लोग सड़को पर उतर आए और तोड़फोड़ कर भाजपा नेता की कार में आग लगा दी। इसके बाद बढ़े तनाव पर काबू पाने पुलिस बल को तैनात करना पड़ा। मामला बैतूल जिले के कोतवाली थाना इलाके का है। यहां 12 साल की किशोरी ने पुलिस को बताया कि आरोपी पूर्व एल्डरमैन रमेश गुलहाने (58) ने सोमवार शाम उसे अपने घर बुलाया था। यहां उसके साथ गलत काम किया। बच्ची ने बताया कि इससे पहले भी वह उसके साथ ये हरकत कर चुका है। वह कुछ रुपए देकर किसी को कुछ नहीं बताने की धमकी देता था। इस बार किशोरी ने ये बात घर में बता दी। परिजन तुरंत पुलिस के पास पहुंच गए।

किशोरी से रेप की बात पूरे इलाके में फैल गई। इधर पुलिस एफआईआर दर्ज कर ही रही थी कि आरोपी मौका देखकर फरार हो गया। आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने से लोगों में गुस्सा बढ़ गया। उसके घर सामने भीड़ जमा हो गई। वहां खड़ी कार में आग लगा दी। तनाव बढ़ता देख पुलिस ने हल्का बल प्रयोग किया। पुलिस ने जलती कार की आग बुझाकर क्रेन से घटनास्थल से हटाया।

पुलिस ने 12 साल की बच्ची से रेप के मामले में रमेश गुलहाने के खिलाफ दुष्कर्म की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में अपराध दर्ज कर लिया है। बढ़ते विवाद को देखते हुए नर्मदापुरम से भी पुलिस बल बुलाना पड़ा है। सुरक्षा की ²ष्टि से अभी भी मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस जवान तैनात हैं।

बैतूल एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया कि दुष्कर्म के आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। भीड़ में जिन लोगों ने कार को जलाकर उपद्रव किया है उनके खिलाफ भी मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। अभी स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है।

एडिशनल एसपी नीरज सोनी ने बताया कि आरोपी पुलिस की टीम बनाकर आरोपी की तलाश की जा रही है। उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस ने घटना के बाद आरोपी के घर के सामने खड़ी कार में आगजनी करने के आरोप में चार युवकों को हिरासत में लिया है। पुलिस इस मामले में बलवा और आगजनी के आरोपियों की तलाश कर रही है।

आरोपी रमेश गुलहाने को साल 2004 में भाजपा ने नगर पालिका बैतूल का एल्डरमैन बनाया था। वह चक्की ऑपरेटर संघ का अध्यक्ष भी रह चुका है। तीन बार भाजपा की टिकट पर आजाद वार्ड से चुनाव लड़ा लेकिन जीता नहीं। आरोपी रमेश का नाम कई विवादों से भी जुड़ा रहा है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here