Home Crime भोपाल : किशोरियों के यौन शोषण का आरोपी प्यारे मियां गिरफ्तार, श्रीनगर पुलिस ने दबौचा

भोपाल : किशोरियों के यौन शोषण का आरोपी प्यारे मियां गिरफ्तार, श्रीनगर पुलिस ने दबौचा

0
भोपाल : किशोरियों के यौन शोषण का आरोपी प्यारे मियां गिरफ्तार, श्रीनगर पुलिस ने दबौचा

[ad_1]

1 of 1

Bhopal: Pyare Mian accused of sexual exploitation of teenagers arrested - Bhopal News in Hindi




भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी में नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करने और पार्टियों में नाचने-गाने के लिए भेजने के आरोपी मीडिया जगत से जुड़े प्यारे मियां को श्रीनगर में पकड़ा गया है। राज्य की पुलिस टीम उसे लाने के लिए श्रीनगर जा रही है। इस मामले की जांच विशेष कार्य बल (एसआईटी) कर रही है। दक्षिण भोपाल के पुलिस अधीक्षक साईं कृष्णा थोटे ने बुधवार को संवाददाताओं को बताया कि श्रीनगर की पुलिस ने प्यारे मियां को गिरफ्तार किया है। भोपाल से पुलिस की टीम जाएगी और तमाम कानूनी प्रक्रियाएं पूरी करने के बाद उसे लेकर भोपाल आएगी। प्यारे मियां की तलाश में पुलिस टीम कई स्थानों पर छापे मारी कर चुकी थी और उसे पकड़ने का अभियान जारी था।

शनिवार की देर रात रातीबड़ थाना क्षेत्र में नशे की हालत में पांच लड़कियां मिली थीं। 14 से 17 साल की इन लड़कियों को चाइल्ड लाइन को सौंपा गया था। काउंसिलिंग के दौरान इन लड़कियां ने हकीकत का खुलासा कर दिया। इसमें कई रसूखदार लोगों के नाम सामने आ रहे हैं।

लड़कियों ने पूछताछ में बताया है कि उन्हें शाहपुरा के एक फ्लैट में नाचने के लिए बुलाया गया था। इसके अलावा भी उन्हें विभिन्न पार्टियों में भेजा जाता था। उनका यौन शोषण भी किया गया है।

पुलिस के अनुसार, एक समाचारपत्र के मालिक और उनकी सहायक के खिलाफ पॉस्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। अखबार मालिक की तलाश जारी है, वहीं उसकी सहायक को पुलिस ने पकड़ लिया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया था और कहा था कि इससे जुड़े लोगों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। उसके बाद प्यारे मियां के कई आलीशान भवनों को तोड़ा गया था, साथ ही उसकी अधिमान्यता रद्द कर दी गई थी और उसे सरकारी आवास का आवंटन रद्द कर दिया गया था।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Bhopal: Pyare Mian accused of sexual exploitation of teenagers arrested



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here