Home Crime मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में स्कूल बस ड्राइवर ने 4 साल की बच्ची से की छेड़छाड़

मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में स्कूल बस ड्राइवर ने 4 साल की बच्ची से की छेड़छाड़

0
मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में स्कूल बस ड्राइवर ने 4 साल की बच्ची से की छेड़छाड़

[ad_1]

1 of 1

School bus driver molests 4-year-old girl in Madhya Pradeshs Narsinghpur - Bhopal News in Hindi




भोपाल | मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक स्कूल बस ड्राइवर को शुक्रवार को चार साल की एक बच्ची का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। नाबालिग लड़की जब बुधवार को अपने स्कूल से बाहर आ रही थी, तो आरोपी ने उसे गेट पर रोक लिया और बाथरूम में ले गया, जहां उसने उसके साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ की। पुलिस के मुताबिक, उसने लड़की को किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी।

गुरुवार को छात्रा ने प्राइवेट पार्ट में दर्द की शिकायत करते हुए स्कूल जाने से मना कर दिया। डरी सहमी बच्ची ने पहले तो अपने माता-पिता को कुछ नहीं बताया, लेकिन बाद में अपनी मां के समझाने पर घटना का खुलासा किया। पुलिस के अनुसार, उसने अपने माता-पिता से कहा कि सर ने उसके साथ बुरा स्पर्श किया है।

इसके बाद परिजन स्थानीय थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस की टीम जांच के लिए स्कूल पहुंची। इसके बाद पिछले कुछ सालों से बस ड्राइवर के रूप में स्कूल से जुड़े आरोपी की पीड़िता ने शिनाख्त की। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक, नरसिंहपुर, सुनील शिवहरे ने बताया कि जब वह घर लौट रही थी तो उसके साथ दुष्कर्म किया गया। जांच के दौरान पीड़िता ने आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-School bus driver molests 4-year-old lady in Madhya Pradeshs Narsinghpur


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here