Home Crime मध्य प्रदेश : धार में बाइक सवार दो अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या की

मध्य प्रदेश : धार में बाइक सवार दो अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या की

0
मध्य प्रदेश : धार में बाइक सवार दो अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या की

[ad_1]

1 of 1

Madhya Pradesh: Two bike-borne criminals shot dead a woman in Dhar - Bhopal News in Hindi




भोपाल। मध्य प्रदेश के धार जिले में बाइक सवार दो अज्ञात अपराधियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी महिला की हत्या कर फरार हो गया। घटना सुबह करीब 11 बजे उस वक्त हुई जब बसंत विहार इलाके की रहने वाली पीड़िता अपने फ्रेंड के साथ एक मंदिर पहुंची थी। जानकारी के अनुसार, पीड़िता अपनी स्कूटी खड़ी कर रही थी, तभी बाइक सवार दो अपराधी उसके पास आए और उसके सिर में गोली मार दी।

पीड़िता का फ्रेंड दहशत में चिल्लाता हुआ भागा। इससे पहले कि कोई कुछ कर पाता, अपराधी मौके से फरार हो गए। इस घटना से वारदात को देखने वाले लोगों में दहशत फैल गई।

धार जिले के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह अन्य वरिष्ठ पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया। पीड़िता के परिजन भी अस्पताल पहुंचे।

पुलिस ने बताया कि दोनों अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, अभी तक चीजें स्पष्ट नहीं हैं। घटना को बहुत करीब से देखने वाले लोगों के बयानों के आधार पर अपराधियों की तलाश शुरू की गई है।

गौरतलब है कि मंगलवार को धार में एक महिला ने अपनी तीन नाबालिग बेटियों की कथित तौर पर हत्या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक, दो लड़कियों के शव एक कुएं से बरामद किए गए, जबकि एक लड़की कुएं के बाहर मृत पाई गई।

पुलिस ने पीड़ितों की मां को बुधवार सुबह गिरफ्तार करने का दावा किया है(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here