Home Crime मध्य प्रदेश : सिंगरौली में स्पा सेंटरों पर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 13 महिलाओं को छुड़ाया गया

मध्य प्रदेश : सिंगरौली में स्पा सेंटरों पर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 13 महिलाओं को छुड़ाया गया

0
मध्य प्रदेश : सिंगरौली में स्पा सेंटरों पर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, 13 महिलाओं को छुड़ाया गया

[ad_1]

1 of 1

Madhya Pradesh: Sex racket busted at spa centers in Singrauli, 13 women rescued - Bhopal News in Hindi




भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस ने शनिवार को सिंगरौली जिले के कई स्पा सेंटरों में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करने और नाबालिगों सहित एक दर्जन से अधिक महिलाओं को छुड़ाने का दावा किया है। सिंगरौली एसपी युसूफ कुरैशी ने पत्रकारों से बताया कि विभिन्न लोगों से मिली शिकायतों के आधार पर छापेमारी की गयी। जिला पुलिस की तीन टीमों ने एक साथ छह स्पा सेंटरों पर छापेमारी की।

कुरैशी ने कहा कि छापेमारी के दौरान, इन स्पा सेंटरों के अंदर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ। एक दर्जन से अधिक महिलाओं को छुड़ाया गया, जिन्हें आगे की जांच के लिए पुलिस हिरासत में ले लिया गया है।

कुरैशी ने आगे कहा कि दो स्पा सेंटरों के मालिकों ‘सुधांशु स्पा सेंटर’ और ‘777’ को गिरफ्तार किया गया है और ‘अनैतिक तस्करी रोकथाम अधिनियम’ के तहत मामला दर्ज किया गया है।

कुरैशी ने कहा कि ओडिशा, कोलकाता, असम और नागालैंड से महिलाओं की तस्करी की जाती थी। नाबालिगों सहित कुल 13 महिलाओं को दो स्पा सेंटरों से बचाया गया था।

हम दूसरे राज्यों से तस्करी करने वाली लड़कियों के सांठगांठ का पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं। हमें पता चला है कि यहां लड़कियों की तस्करी और सेक्स रैकेट संचालित करने में एक मजबूत गठजोड़ शामिल है। जांच अभी भी चल रही है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Madhya Pradesh: Sex racket busted at spa facilities in Singrauli, 13 ladies rescued


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here