Home Crime महाराष्ट्र के टैक्सी कार चालक की जूते के फीते से गला घोंटकर की गई थी हत्या, तीन बदमाश पकड़े

महाराष्ट्र के टैक्सी कार चालक की जूते के फीते से गला घोंटकर की गई थी हत्या, तीन बदमाश पकड़े

0
महाराष्ट्र के टैक्सी कार चालक की जूते के फीते से गला घोंटकर की गई थी हत्या, तीन बदमाश पकड़े

[ad_1]

1 of 1

Maharashtra taxi car driver was strangled to death with a shoe bag, three crooks caught - Jaipur News in Hindi




जयपुर। शिवदासपुरा इलाके में पिछले दिनों महाराष्ट्र के टैक्सी कार चालक की हत्या मामले में पुलिस ने बुधवार को पर्दाफास किया है। जूते के फीते से गला घोंटकर हत्या करने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर एक साथी बालअपचारी को पुलिस ने निरूद्ध किया है। हत्या के पीछे कार व नकदी लूटना सामने आया है। पुलिस ने आरोपित विक्रम को न्यायालय में पेश कर छह दिन का रिमाण्ड प्राप्त किया है।

डीसीपी (साउथ) मनोज कुमार ने बताया कि हत्या के मामले में आरोपित विक्रम सिंह (20) निवासी खण्डार सवाईमाधोपुर व विजय (22) को गिरफ्तार किया गया है। विक्रम सिंह महाराष्ट्र में मजदूरी करता है, उसी ने ही टैक्सी चालक की हत्या कर कार लूटने की प्लानिंग बनाई थी। साथी बालअपचारी को गोहद भिण्ड मुरैना से और विजय को पंजाब से पकड़ा गया है। आरोपित विक्रम सिंह को जालूपुरा इलाके से गाड़ी बेचने की फिराक में पुलिस ने दबोचा है। पूछताछ में टैक्सी चालक की हत्या विक्रम सिंह और विजय ने जूते के फीते से गला घोटकर टैक्सी के अंदर करना स्वीकार किया है। पुलिस मामले में फरार एक बदमाश की तलाश कर रही है।

यह था मामला – मृतक विजय किसन घाडगे (49) निवासी विटावा कलवा ठाणे महाराष्ट्र का रहने वाला था। वह टैक्सी कार चलाता था। 28 अगस्त को चिपलुण रत्नागिरी महाराष्ट्र से दो सवारियों को लेकर अपनी स्वीफ्ट टैक्सी कार से लेकर राजस्थान के लिए रवाना हुआ था। 31 अगस्त की दोपहर टैक्सी चालक विजय किसन का शव कोटा सवाई माधोपुर को जाने वाली रेलवे लाइन पर बने टोंक रोड के पुल के नीचे मिला था। मृतक के शरीर पर चोट के निशान थे।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Maharashtra taxi car driver was strangled to death with a shoe bag, three crooks caught



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here