Home Crime महाराष्ट्र : ठाणे में नाबालिग की हत्या के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

महाराष्ट्र : ठाणे में नाबालिग की हत्या के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

0
महाराष्ट्र : ठाणे में नाबालिग की हत्या के आरोप में दो युवक गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Maharashtra: Two youths arrested for murder of minor in Thane - Thane News in Hindi




ठाणे (महाराष्ट्र) । ठाणे पुलिस ने 19 वर्षीय दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इन युवकों ने कथित तौर पर झगड़े के बाद एक लड़के की बेरहमी से हत्या कर दी और बाद में उसके शव को दफना दिया।

यह घटना 25 नवंबर को शाम को भिवंडी शहर के पास काल्हेर गांव में हुई थी। आरोपी आयुष वीरेंद्र झा और मनोज नारायण टोपे का नाबालिग योगेश आर. शर्मा के साथ झगड़ा हो गया था।

योगेश की मां की शिकायत के अनुसार, दोनों उस शाम चले गए लेकिन मां-बेटे के प्रति द्वेष रखते हुए उन्होंने अपमान का बदला लेने की साजिश रची। वे बाद में चाकू जैसे कुछ तेज धार वाले हथियारों से लैस होकर लौटे और योगेश को रेतिबुंदर इलाके में एकांत स्थान पर ले गए, जहां उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी।

फिर वे उसके शव को पास के एक सुनसान स्थान पर ले गए और वहां से भागने से पहले अपराध के सभी सबूत मिटाने के लिए उसे दफना दिया। अपने बेटे का पता लगाने में असमर्थ महिला ने बाद में नारपोली पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद पुलिस कार्रवाई में जुट गई।

जांच अधिकारी शरद पवार के अनुसार, टेक-इंटेल और जमीनी इनपुट का इस्तेमाल करते हुए, पुलिस ने आखिरकार झा और टोपे को पकड़ लिया। पूछताछ में उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी पुलिस टीम को उस स्थान पर ले गए जहां उन्होंने लड़के को दफनाया था। पुलिस ने शव को बाहर निकाला गया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

उन पर हत्या, अपहरण, हमला, जान से मारने की धमकी, साजिश रचने, सबूत नष्ट करने आदि से संबंधित आईपीसी की धाराएं लगाई गई हैं और आगे की जांच जारी है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here