Home Crime महिला और उसकी मां पर अंडाणु बेचने के आरोप में केस दर्ज

महिला और उसकी मां पर अंडाणु बेचने के आरोप में केस दर्ज

0
महिला और उसकी मां पर अंडाणु बेचने के आरोप में केस दर्ज

[ad_1]

1 of 1

Case filed against woman and her mother for selling eggs - Ahmedabad News in Hindi




अहमदाबाद | अहमदाबाद में अवैध रूप से अंडाणु बेचने के आरोप में एक महिला और उसकी मां के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया गया है। शिकायतकर्ता पति का आरोप है कि उसकी पत्नी अपने फिजूलखर्ची को पूरा करने के लिए इस धंधे में आई है। रिपोर्ट के अनुसार, भारत में अंडाणु के व्यापार की अनुमति नहीं है।

राशिक चावड़ा ने मंगलवार को अमराईवाड़ी पुलिस थाने में अपनी शिकायत में कहा कि उसकी पत्नी अनीता ने जनवरी 2019 से जून 2022 के बीच कई बार अपने अंडाणु एक निजी अस्पताल को बेचे हैं। इसमें उनकी मां हंसाबेन ने उनकी मदद की।

शिकायत के मुताबिक, आरोपी अनीता ने अंडाणु बेचने के लिए अपनी जन्मतिथि बदल ली थी और फर्जी आधार कार्ड बनवाया था। एक अस्पताल में आरोपी महिला ने गवाह के रूप में अपने पति के जाली हस्ताक्षर करवाए थे। शिकायतकर्ता पति ने कहा कि जब-जब उसकी पत्नी अस्पताल में अंडाणु बेचने के लिए गई, वह कभी भी उसके साथ नहीं था।

अपनी शिकायत में राशिक ने कहा कि उसकी पत्नी और सास हंसाबेन ने पुलिस से संपर्क करने की हिम्मत करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी। पुलिस ने अनीता और उसकी मां हंसाबेन के खिलाफ जालसाजी और आपराधिक धमकी देने का मामला दर्ज किया है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here