Home Crime महिला कांस्टेबल उत्पीड़न मामला : डीएमके के दो युवा नेता गिरफ्तार

महिला कांस्टेबल उत्पीड़न मामला : डीएमके के दो युवा नेता गिरफ्तार

0
महिला कांस्टेबल उत्पीड़न मामला : डीएमके के दो युवा नेता गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Woman constable harassment case: Two DMK youth leaders arrested - Chennai News in Hindi





चेन्नई | चेन्नई में एक महिला पुलिस कांस्टेबल के यौन उत्पीड़न के मामले में डीएमके के दो युवा पदाधिकारियों प्रवीण और एककंबरन को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया गया। वहीं, डीएमके ने एक मीडिया विज्ञप्ति में कहा कि दोनों नेताओं को पार्टी से निकाल दिया गया है।

31 दिसंबर को चेन्नई के विरुगंबक्कम में डीएमके नेता के. अंभझगन के 100वें जन्मदिन समारोह के अवसर पर एक सार्वजनिक समारोह में डीएमके के दो युवा पदाधिकारियों ने एक महिला पुलिस कांस्टेबल का यौन शोषण किया, जो कार्यक्रम की सुरक्षा में तैनात थी।

मीडिया ने बताया कि जब पुलिस ने दोनों युवकों को हिरासत में लेने की कोशिश की, तो डीएमके के लोगों ने इसका विरोध किया और उनकी गिरफ्तारी को रोक दिया।

उस कार्यक्रम में पार्टी के उप महासचिव और सांसद कनिमोझी करुणानिधि, और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मा सुब्रमण्यम समेत डीएमके के वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

चेन्नई पुलिस ने कहा कि सीसीटीवी विजुअल में देखा गया है कि गलती से बॉडी कॉन्टेक्ट हुए थे, कोई यौन उत्पीड़न नहीं हुआ था। पुलिस ने यह भी कहा कि महिला पुलिस ने शिकायत वापस ले ली है।

हालांकि, व्यापक मीडिया रिपोटरें के बाद, शीर्ष पुलिस अधिकारियों ने मामले में हस्तक्षेप किया और दोनों डीएमके नेताओं को गिरफ्तार करने का निर्देश दिया।

डीएमके ने दावा किया है कि पार्टी ने मंगलवार को दोनों युवकों को निष्कासित कर दिया।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here