Home Crime महिला से दुष्कर्म के आरोप में तीन बांग्लादेशी गिरफ्तार

महिला से दुष्कर्म के आरोप में तीन बांग्लादेशी गिरफ्तार

0
महिला से दुष्कर्म के आरोप में तीन बांग्लादेशी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Three Bangladeshi arrested for raping woman - Kolkata News in Hindi




कोलकाता । कोलकाता पुलिस ने गुरुवार को मध्य कोलकाता के एक होटल में एक स्थानीय महिला से कथित तौर पर बलात्कार करने के आरोप में तीन बांग्लादेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान मोहम्मद रसेल (37), मोहम्मद कैसर चौधरी (36) और अब्दुल्ला अल मिजान (37) के रूप में हुई है, जो बांग्लादेश के रहने वाले हैं। रिकॉर्ड के मुताबिक, वह इलाज के लिए कोलकाता आए थे।

पुलिस उपायुक्त (मध्य प्रमंडल) रूपेश कुमार के अनुसार पीड़ित महिला नदिया जिले की रहने वाली है। कुमार ने बताया, पीड़िता ने बुधवार रात तीनों आरोपियों के खिलाफ न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। न्यू मार्केट पुलिस स्टेशन के हमारे अधिकारियों ने होटल पर छापा मारा और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने कहा कि बांग्लादेश के विदेश कार्यालय और पुलिस अधिकारियों को भी सूचित किया गया है क्योंकि आरोपी व्यक्ति उस देश के निवासी हैं। पीड़ित महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। इस बीच, पुलिस सूत्र ने बताया कि पीड़िता एस्कॉर्ट सेवाओं से जुड़ी थी और वह तीनों आरोपियों द्वारा बुलाए जाने के बाद होटल गई थी। होटल के कमरे में उसके साथ उन्होंने शारीरिक संबंध बनाए। बाद में, उन्होंने वादा की गई राशि का भुगतान करने से इनकार कर दिया और इसके बजाय उसे होटल से बाहर निकाल दिया।

हालांकि, इस मामले में पीड़िता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार दुष्कर्म की धाराएं लागू होंगी। शहर के पुलिस सूत्र ने कहा कि जिस होटल पर इस घटना को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं, उसी इलाके में कुछ अन्य होटल इस तरह की अश्लील गतिविधियों के लिए कुख्यात हैं। अधिकारी ने कहा, होटल के प्रबंधक से पूछताछ की जा रही है और होटल के सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here