Home Crime माचिस देने से मना करने पर युवक की चाकू मारकर हत्या, दो किशोर पुलिस की गिरफ्त में

माचिस देने से मना करने पर युवक की चाकू मारकर हत्या, दो किशोर पुलिस की गिरफ्त में

0
माचिस देने से मना करने पर युवक की चाकू मारकर हत्या, दो किशोर पुलिस की गिरफ्त में

[ad_1]

1 of 1

Youth stabbed to death after refusing to give matchbox two teenagers in police custody - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के तिमारपुर इलाके में माचिस देने से मना करने पर दो किशोरों ने एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि आरोपी किशोरों को पकड़ लिया गया है।चाकूबाजी की यह घटना शनिवार की है। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने पाया कि एक ऑटो-रिक्शा और उसके आसपास काफी खून था।

दिल्ली पुलिस के उपायुक्त (उत्तर) एम.के.मीना ने कहा कि पता चला कि घायल को हिंदू राव अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। इसके बाद, पुलिस हिंदू राव अस्पताल पहुंची और मेडिको-लीगल केस (एमएलसी) रिपोर्ट एकत्र की। डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उपायुक्त ने कहा कि इसके बाद अपराध स्थल का निरीक्षण किया गया और एक प्रत्यक्षदर्शी का बयान दर्ज किया गया। जांच के दौरान पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज और स्थानीय खुफिया जानकारी के आधार पर दो किशोरों को पकड़ लिया।

उपायुक्त मीना ने कहा कि अपराध में इस्तेमाल किया गया एक चाकू बरामद कर लिया गया है। पूछताछ करने पर, दोनों ने खुलासा किया कि उनमें से एक ने पीड़ित से माचिस देने के लिए कहा था, लेकिन उसने मना कर दिया। इसी बात पर उनके बीच तीखी बहस हुई।

अधिकारी ने कहा कि इस बीच, एक किशोर ने पीड़ित पर तेज धार वाले चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद दोनों फरार हो गए। पता चला है कि पकड़े गए किशोरों में से एक पहले भी ऐसे जघन्य अपराध में शामिल था।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Youth stabbed to dying after refusing to offer matchbox two youngsters in police custody


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here