Home Crime मुजफ्फरनगर : ड्रग तस्करी में पति-पत्नी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर : ड्रग तस्करी में पति-पत्नी गिरफ्तार

0
मुजफ्फरनगर : ड्रग तस्करी में पति-पत्नी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Muzaffarnagar: Husband and wife arrested in drug smuggling - Muzaffarnagar News in Hindi




मुजफ्फरनगर | उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में कोतवाली नई मंडी थाना पुलिस की एक टीम ने मारिजुआना (गांजा) की तस्करी करने वाले पति-पत्नी को गिरफ्तार किया है और उनके पास से दो लाख रुपये मूल्य की 2 किलो 260 ग्राम गांजा नशीला पदार्थ , 2162 खाली प्लास्टिक की थैलियां, 1 इलेक्ट्रॉनिक कांटा, 1 स्टेपलर और 41900 रुपये जब्त कर दो आरोपियों अमित और पत्नी सोमवती को गिरफ्तार किया। कोतवाली नई मंडी थाना प्रभारी (एसएचओ) महावीर सिंह ने कहा कि उन्हें आरोपियों के बारे में नशे की खरीद-फरोख्त करने की सूचना मिली और रविवार को कूकड़ा नाले के पास चेकिंग अभियान चलाया।

पुलिस टीम ने संदिग्ध अवस्था मे दो लोगों को खड़े देख, और पुलिस टीम को पास आते देख संदिग्ध भागने लगे, पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों आरोपियो पकड़ लिया।

अधिकारी ने कहा, टीम द्वारा पकड़े गए दोनों लोग पति-पत्नी है। पूछताछ के दौरान, उन्होंने खुलासा किया कि वह नशीले पदार्थ की खरीद-फरोख्त करते हैं। इस अभियान में उनके कब्जे से 2 किलो 260 ग्राम गांजा नशीला पदार्थ, 2162 खाली प्लास्टिक की थैलियां, 1 इलेक्ट्रॉनिक कांटा, 1 स्टेपलर और 41900 रुपये जब्त किए गए हैं।

दोनो लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की 8/20 धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दोनों आरोपियों को सोमवार को मुजफ्फरनगर अदालत में पेश किया जाएगा और पुलिस के अधिकारी उनके गिरोह के बारे में अधिक जानने के लिए उनकी हिरासत की मांग कर सकते हैं।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here