Home Crime मेरठ में मिस्त्री की गला घोंटकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

मेरठ में मिस्त्री की गला घोंटकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

0
मेरठ में मिस्त्री की गला घोंटकर की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Mistry murdered by strangulation in Meerut, accused arrested - Meerut News in Hindi




मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कथित रूप से मेहनताना मांगने पर राजमिस्त्री की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। बाद में हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए मृतक के शव को पेड़ से लटका दिया गया। घटना परिक्षितगढ़ थाना इलाके के धनपुरा गांव की है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने शुक्रवार को बताया कि इचौली थाना अंतर्गत साधारणपुर गांव के निवासी राजमिस्त्री इंदुशेखर ने धनपुरा गांव के पूर्व प्रधान विजयपाल ने करीब दो महीने पहले अपने मकान के निर्माण का ठेका दिया था। इस दौरान विजयपाल पर इंदुशेखर के करीब ढाई लाख रुपये मेहनताना बकाया हो गया था, जिन्हें वह पिछले कई दिनों से विजयपाल से मांग रहा था।

उन्होंने बताया कि इंदुशेखर बुधवार को एक बार फिर अपना मेहनताना बकाया मांगने के लिए विजयपाल के घर गया था। आरोप है कि विजयपाल ने किसी बहाने से इंदुशेखर को खेत ले जाकर गला घोंटकर हत्या कर दी। बाद में हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए मृतक के शव को पेड़ से लटकाकर मौके से फरार हो गया।

एएसपी ने बताया कि इंदुशेखर के दूसरे साथी सुमित ने जब विजयपाल को फोन किया तो उसने हत्या की बात कुबूल की। उन्होंने बताया कि घटना के संबंध में परिक्षितगढ़ थाना पुलिस ने शिकायत के आधार प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस ने मुख्य अभियुक्त विजयपाल को गिरफ्तार कर लिया है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here