Home Crime मेरठ में 17 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म

मेरठ में 17 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म

0
मेरठ में 17 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म

[ad_1]

1 of 1

Rape of 17 year old student in Meerut - Meerut News in Hindi




मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक 10 वीं क्लास की 17 वर्षीय छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने से एक युवक अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा कि मंगलवार को वह स्कूल जा रही थी, उसी दौरान पड़ोस के रहने वाला राजकुमार उर्फ राजू उसके पास आया और उसने लिफ्ट देने के बहाने बाइक बिठा लिया और आरोपी उसे एक सुनसान जगह पर ले गया व बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। जब उसने इसका विरोध किया, तो आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए।

मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता के बयान पर मंगलवार को एक प्राथमिकी दर्ज की है, इसमें राजकुमार उर्फ राजू नाम के युवक को नामजद आरोपी बनाया गया है। हस्तिनापुर थाना प्रभारी (एसएचओ) विजय बहादुर ने कहा कि पीड़िता की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता की दुष्कर्म संबंधी धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मंगलवार को एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। लड़की को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं, जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here