Home Crime युवक ने अपनी प्रेमिका को टैंकर के सामने दिया धक्का, मौत

युवक ने अपनी प्रेमिका को टैंकर के सामने दिया धक्का, मौत

0
युवक ने अपनी प्रेमिका को टैंकर के सामने दिया धक्का, मौत

[ad_1]

1 of 1

The young man pushed his girlfriend in front of the tanker, died - Hyderabad News in Hindi




हैदराबाद। हैदराबाद से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। शहर के बाहरी इलाके बाचुपल्ली में एक महिला (सेल्स गर्ल) को उसी के प्रेमी ने पानी के टैंकर के सामने धक्का दे दिया, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतका की पहचान कामारेड्डी जिले की मूल निवासी प्रमीला (23) के रूप मेें हुई है। महिला बाचुपल्ली के एक शोरूम में सेल्स गर्ल के रूप में काम करती थी।

पुलिस के अनुसार, महिला पिछले साल अपने पति की मृत्यु के बाद नौकरी के लिए हैदराबाद आ गई थी और बौरामपेट के इंदिराम्मा कॉलोनी में तीन अन्य महिलाओं के साथ रह रही थी।

प्रमीला की दोस्ती तिरूपति नाइक (25) के साथ हो गई। कामारेड्डी जिले का ही रहने वाला युवक हैदराबाद में कार ड्राइवर के तौर पर काम करता है।

बाचुपल्ली में रविवार को हुई इस घटना में बताया जा रहा है कि प्रमीला (मृतका) के प्रेमी ने किसी अन्‍य महिला से सगाई कर ली थी जिससे परेशान हाेेेकर प्रमीला अपने प्रेमी से मिलने के लिए गई थी।

तिरूपति नाइक ने शुरू में दावा किया था कि यह एक दुर्घटना थी। लेकिन पुलिस की जांच के बाद सच्चाई सामने आ गई।

जानकारी मुताबिक महिला उस पर शादी करने का दबाव डाल रही थी और अपने माता-पिता को सूचित करने की धमकी देती थी। रविवार को प्रमीला ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए कहा। तिरूपति अपने एक दोस्त के साथ मोटरसाइकिल से बाचुपल्ली मुख्य मार्ग पर पहुंचा। प्रमीला और तिरूपति के बीच तीखी बहस और मारपीट हुई, तभी प्रेमी ने पास से गुजर रहे एक पानी के टैंकर के नीचे उसे धक्का दे दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस की पूछताछ में तिरुपति ने बताया कि उसने अपनी प्रेमिका को टैंकर के नीचे धक्का दिया था। बच्चुपल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here