Home Crime यूपी के कौशांबी में तीन लोगों की हत्या से सनसनी, गुस्साए लोगों ने की आगजनी

यूपी के कौशांबी में तीन लोगों की हत्या से सनसनी, गुस्साए लोगों ने की आगजनी

0
यूपी के कौशांबी में तीन लोगों की हत्या से सनसनी, गुस्साए लोगों ने की आगजनी

[ad_1]

1 of 1

Sensation due to murder of three people in Kaushambi, UP, angry people set arson - Kaushambi News in Hindi




लखनऊ। उत्तर प्रदेश के कौशांबी में भूमि विवाद को लेकर घर के बाहर सो रहे बेटी दामाद और ससुर की हत्या कर दी गई। गुस्साए लोगो ने वहां पर झोपड़ियों में आग लगा दी। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है।

पुलिस अधीक्षक ब्रजेश श्रीवास्तव ने बताया कि कौशांबी के संदीपन घाट थाना क्षेत्र में ट्रिपल मर्डर की घटना हुई है। जिसमें एक बेटी दामाद और ससुर की हत्या कर दी गई है। चार लोगों को नामजद किया गया है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। जमीन का विवाद है उसकी गहराई से जांच की जा रही है। पीड़ित पक्ष के लोगों ने विपक्षी लोगों की झोपड़ियों में आग लगा दी थी जिस पर काबू पा लिया गया है। शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेजा गया है। सारे मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि वारदात सुबह की है। जब तीनों घर के बाहर सो रहे थे। सुबह 6 बजे आसपास के लोग उठे तो ट्रिपल मर्डर की जानकारी हुई। इसके बाद इलाके में आगजनी हो गई। आक्रोशित लोगों ने आसपास के 6 घरों में आग लगा दी। घटना संदीपन घाट क्षेत्र की है। वारदात के पीछे जमीनी विवाद बताया जा रहा है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि गुरुवार की रात होरी लाल अपने दामाद और बेटी के साथ झोपड़ी के बाहरी हिस्से में सो रहे थे। परिवार वालों का कहना है कि रात को कुछ लोगों ने तीनों की गोली मारकर हत्या कर दी। परिजन को सुबह तब जानकारी हुई जब वह करीब 6 बजे वहां पहुंचे। घटना के बाद आसपास के लोगों के घर बंद थे। ऐसे में वारदात को लेकर उन पर शक गया।

आक्रोशित रिश्तेदारों और ग्रामीणों ने बंद घरों को आग के हवाले कर दिया। घटना के बाद जिले भर की फोर्स मौके पर पहुंच गई है। एसपी और प्रशासन के अफसर हालात को कंट्रोल करने की कोशिश रहे हैं। इलाके को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। जगह-जगह बैरिकेडिंग कर दी गई है।

ग्रामीणों ने बताया कि सरकारी जमीन पर गांव के कुछ लोगों का कब्जा है। उसी जमीन में एक बीघे पर होरीलाल का भी कब्जा था। वहीं होरीलाल के पड़ोसी भी इसी जमीन पर कब्जा बता रहे थे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद था। (आईएएनए

Web Title-Sensation because of homicide of three individuals in Kaushambi, UP, indignant individuals set arson


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here