Home Crime यूपी में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

यूपी में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

0
यूपी में 6 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार

[ad_1]

1 of 1

Rape of a 6-year-old girl in UP, accused absconding - Lucknow News in Hindi




हापुड़। उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में छह साल की एक बच्ची का अपहरण कर उसके साथ बर्बरतापूर्वक दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। वहीं आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। घटना इसी गुरूवार की बताई जा रही है।

पुलिस ने बच्ची के माता-पिता और पड़ोसियों के बयानों के आधार पर आरोपियों के तीन स्केच जारी किए हैं। कथित तौर पर एक मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति ने बच्ची का अपहरण गढ़मुक्तेश्वर क्षेत्र में उसके घर के बाहर से कर लिया गया था।

माता-पिता द्वारा पुलिस में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के बाद पुलिस ने लड़की की तलाश शुरू की। पुलिस को बच्ची अगली सुबह बेहोश और खून से लथपथ हालत में उसके गांव से थोड़ी ही दूर पर झाड़ियों में मिली। लड़की को मेरठ के एक विशेष अस्पताल में ले जाया गया जहां मेडिकल जांच में उसके साथ दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई।

बच्ची की एक सर्जरी की जा चुकी है, हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि उसकी हालत स्थिर है लेकिन अभी खतरे से बाहर नहीं है। डॉक्टरों ने कहा कि लड़की के साथ साल 2012 के निर्भया सामूहिक दुष्कर्म मामले की तरह ही क्रूर तरीके से दुष्कर्म किया गया है। बच्ची जिस अस्पताल में भर्ती है, मेरठ मेडिकल कॉलेज की प्रिंसिपल डॉ. एस.के गर्ग ने कहा कि उसे ठीक होने में लंबा वक्त लगेगा और उसकी और सर्जरी करने की आवश्यकता होगी।

हापुड़ के एसपी संजीव सुमन ने कहा कि वे अभी तक बच्ची की मेडिकल स्थिति के कारण उसका बयान दर्ज नहीं कर पाए हैं। उन्होंने कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छह टीमें बनाई गई हैं। वहीं इस घटना को लेकर समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Rape of a 6-year-old girl in UP, accused absconding



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here