Home Crime रंगदारी वसूली के लिए धमकाने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, पिस्टल व कारतूस बरामद

रंगदारी वसूली के लिए धमकाने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, पिस्टल व कारतूस बरामद

0
रंगदारी वसूली के लिए धमकाने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, पिस्टल व कारतूस बरामद

[ad_1]

1 of 1

Four miscreants arrested for extortion, arrested, pistols and ammunition recovered - Jaipur News in Hindi





जयपुर। शिप्रापथ थाना पुलिस ने कपड़े के एक व्यवसासी को रंगदारी वसूली के लिए धमकी देने वाले चार बदमाशों को सोमवार को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपितों के कब्जे से अवैध हथियार बरामद किए है। चारों बदमाशों के खिलाफ पूर्व में भी कई मुकदमें दर्ज है।
एसएचओ खलील अहमद ने बताया कि बदमाश रिंकू पण्डित निवासी धौलपुर, धीरू जाट व उसका भाई वीरू जाट निवासी नदबई भरतपुर और लक्ष्मण चौधरी निवासी अरनिया भरतपुर को गिरफ्तार किया गया है। मुखबिर की सूचना पर चारों बदमाशों को अशोक नगर इलाके से पकड़ा गया है। जिनके कब्जे से एक पिस्टल व सात कारतूस बरामद किए गए है। मानसरोवर थाने का हिस्ट्रीशीटर विजयपाल की भरतपुर में हरियाणा के हिस्ट्रीशीटरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। हिस्ट्रीशीटर विजयपाल से विवाद चलने के कारण यह चारों बदमाश एक हो गए थे। विजयपाल की मौत के बाद उसके दोस्त के थड़ी मार्केट में कृष्णा रेस्टोरेंट पर फरवरी माह में धीरू जाट ने फायरिंग की थी, जिसमें उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था।
25 हजार रुपए प्रतिमाह की मांग : एसएचओ खलील अहमद ने बताया कि कपड़े का व्यवसाय करने वाला लक्ष्मणदास सिंधी पहले सट्टे का काम करता था। लक्ष्मणदास सिंधी ने परिवाद दिया कि बदमाश रिंकू पण्डित, धीरू जाट, वीरू जाट और लक्ष्मण चौधरी उससे 25 हजार रुपए प्रतिमाह की रंगदारी की मांग कर रहे है। रकम नहीं देने पर जान से मारने के साथ काम नहीं करने देने की धमकी दे रहे है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Four miscreants arrested for extortion, arrested, pistols and ammunition recovered



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here