Home Crime रक्षाबंधन के दिन दो भाइयों के परिवारों में खूनी संघर्ष, भाई और उसकी दो पत्नियों को धारदार हथियार से काट डाला

रक्षाबंधन के दिन दो भाइयों के परिवारों में खूनी संघर्ष, भाई और उसकी दो पत्नियों को धारदार हथियार से काट डाला

0
रक्षाबंधन के दिन दो भाइयों के परिवारों में खूनी संघर्ष, भाई और उसकी दो पत्नियों को धारदार हथियार से काट डाला

[ad_1]

1 of 1

On the day of Rakshabandhan, there was a bloody conflict between the families of two brothers, the brother and his two wives were killed with a sharp weapon. - Ranchi News in Hindi




रांची। रांची के ओरमांझी में रक्षा बंधन के दिन दो भाइयों के परिवारों के बीच विवाद में तीन लोगों की हत्या कर दी गई है। मृतकों में एक भाई और उसकी दो पत्नियां शामिल हैं। दोनों पक्षों के बीच संघर्ष में कुछ लोग घायल भी हुए हैं।

वारदात ओरमांझी थाना क्षेत्र के गूंजा देवनजारा टोला की है। बताया गया कि झामेश्वर और उसके भाई अलग-अलग होटल चलाते हैं।

कुछ दिन पहले झामेश्वर के पालतू मवेशी उसके भाई के होटल में चले गए थे। मवेशी कई बार दूसरे के खेत की फसल भी चर गए थे। इसे लेकर दोनों भाइयों के परिवारों के बीच विवाद चल रहा था।

गुरुवार की दोपहर दोनों परिवार आपस में भिड़ गए। लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से एक-दूसरे पर हमला करने लगे। इसी दौरान झामेश्वर बेदिया (42), सरिता देवी (39) और संजू देवी (25) की हत्या कुदाल और चापड़ जैसे धारदार हथियारों से कर दी गई। इस संघर्ष में कुछ लोग घायल भी हुए हैं।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन दूसरे पक्ष के लोग फरार हो गए थे। पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

त्योहार के दिन ट्रिपल मर्डर से गांव और आसपास के इलाकों के लोग सन्न हैं।

रांची के प्रभारी ग्रामीण एसपी हरीश बिन जमा ने कहा कि दो परिवारों के बीच विवाद में तीन लोगों की हत्या हुई है। आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-On the day of Rakshabandhan, there was a bloody battle between the households of two brothers, the brother and his two wives have been killed with a pointy weapon.


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here