Home Crime रांची : आदिवासी युवती से तीन दिनों तक गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार

रांची : आदिवासी युवती से तीन दिनों तक गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार

0
रांची : आदिवासी युवती से तीन दिनों तक गैंगरेप, चार आरोपी गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Ranchi: Tribal girl gangraped for three days, four accused arrested - Ranchi News in Hindi




रांची। झारखंड के सिमडेगा जिले के जलडेगा में एक आदिवासी युवती से तीन दिनों तक गैंगरेप किया गया। मामले में युवती की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

रेप के आरोपियों में से एक सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का ड्रेसर नीलकमल सिंह है। जिस युवती के साथ बलात्कार हुआ वह सिमडेगा के बानो थाना क्षेत्र की रहने वाली है।

वह शनिवार को जलडेगा थाना क्षेत्र के एक गांव में रिश्तेदार के यहां आयी थी। सोमवार को वह बनजोगा में रहनेवाले साप्ताहिक बाजार में घूमने गयी। यहां से वापस लौटते समय सूरज नायक ने उसे अपने ऑटो में बिठा लिया। इसके बाद गांव के खाली पड़े एक मकान में विक्की नायक के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

अगली सुबह सूरज ने लड़की के संबंध में जलडेगा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में ड्रेसर के तौर पर कार्यरत नीलकमल सिंह को जानकारी दी। नीलकमल ने लड़की को मेडिकल क्वार्टर में ले जाकर रखा। इसके बाद सुमित लुगुन और एक अन्य ने उसके साथ मंगलवार और बुधवार को दुष्कर्म किया।

इसके बाद आरोपियों ने लड़की को गुरुवार सुबह विलियम चौक के निकट छोड़ दिया और भाग गये।

सामूहिक दुष्कर्म के बाद लड़की बदहवास जलडेगा थाना के गेट के पास बैठी थी। इसी दौरान आरोपी सुमित लुगुन अपने दोस्त की बाइक लेकर होटल कुछ खरीदने आया। उसे देखकर लड़की शोर मचाने लगी और कहा कि इन लोगों ने मेरे साथ रेप किया है।

इतना सुनते ही सुमित लुगुन बाइक छोड़कर भाग गया। इसके बाद स्थानीय लोग युवती को साथ लेकर थाने पहुंचे और मामले की जानकारी दी।

युवती ने सब इंस्पेक्टर वीरेंद्र शर्मा और धीरज उरांव के सामने अपना बयान दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस लड़की को लेकर उसके साथ घटनास्थल पहुंची और अलग-अलग छापेमारी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here