Home Crime रांची में अपहरण के बाद नाबालिग का गैंगरेप, हालत बिगड़ी तो सड़क पर फेंक कर भागे

रांची में अपहरण के बाद नाबालिग का गैंगरेप, हालत बिगड़ी तो सड़क पर फेंक कर भागे

0
रांची में अपहरण के बाद नाबालिग का गैंगरेप, हालत बिगड़ी तो सड़क पर फेंक कर भागे

[ad_1]

1 of 1

Minor gang raped after kidnapping in Ranchi, when condition worsened they threw her on the road and ran away - Ranchi News in Hindi




रांची। रांची में अपने ब्वॉय फ्रेंड से मिलकर निकली एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप की वारदात हुई है। आठ युवकों ने मिलकर उसे किडनैप कर लिया और इसके बाद एक मकान में ले जाकर उसका गैंगरेप किया।

अत्यधिक रक्तस्राव से लड़की बेहोश हो गई तो उसे सड़क के किनारे फेंक कर आरोपी फरार हो गए। बाद में होश में आने पर लड़की किसी तरह अपने दोस्त के घर पहुंची और इसके बाद यह मामला सामने आया।

पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पीड़िता खूंटी जिले की रहनेवाली है।

उसने पुलिस को बताया है कि वह शनिवार की शाम तुपुदाना स्थित हुलहुंडू में अपने दोस्त से मिलने आई थी। उससे किसी बात पर अनबन होने के बाद वह अकेले सड़क पर निकल आई।

इसी दौरान एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसका अपहरण कर लिया और रांची के नामकुम इलाके में एक घर में ले गए। यहां आठ युवकों ने उसका सामूहिक दुष्कर्म (गैंगरेप) किया।

रातभर हैवानियत करने के बाद जब नाबालिग की स्थिति बिगड़ती देखी तो उसे बाइक से लाकर दसमाइल चौक में सड़क पर फेंक कर फरार हो गए।

बाद में दोस्त उसे लेकर तुपुदाना ओपी पहुंचा और शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। छानबीन के दौरान पुलिस को घटनास्थल पर शराब की बोतलें मिली हैं।

हटिया डीएसपी राजा कुमार मित्रा ने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Minor gang raped after kidnapping in Ranchi, when situation worsened they threw her on the street and ran away


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here