Home Crime रांची में कोयला कारोबारी को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, दहशत

रांची में कोयला कारोबारी को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, दहशत

0
रांची में कोयला कारोबारी को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, दहशत

[ad_1]

1 of 1

Coal businessman shot in broad daylight in Ranchi, panic - Ranchi News in Hindi




रांची। रांची में अपराधियों ने गुरुवार दोपहर कोयला कारोबारी अभिषेक श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी। इस हत्याकांड से शहर में सनसनी फैल गई है। वारदात रांची के रातू थाना क्षेत्र स्थित आस्थापुरम कॉलोनी के पास हुई। अभिषेक इसी इलाके के पास रहते हैं।

गुरुवार को वह अपनी फॉर्च्यूनर कार पर सवार होकर पिपरवार कोयला साइडिंग जाने के लिए निकले थे। इसी दौरान बाइक सवार दो अपराधियों ने उनकी कार के करीब आकर उनपर फायरिंग की।

अभिषेक श्रीवास्तव गंभीर रूप से जख्मी हो गए। उन्हें आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने बूटी मोड़ स्थित मेडिका अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

सूचना मिलने पर रातू थानेदार सपन कुमार महथा फोर्स के साथ घटना स्थल पर पहुंचे।

बताया जा रहा है कि अभिषेक श्रीवास्तव को प्रतिबंधित नक्सली-आपराधिक संगठन पीएलएफआई (पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया) की ओर से रंगदारी की मांग को लेकर धमकी भी मिली थी। आशंका जताई जा रही है कि इस वारदात के पीछे इसी संगठन का हाथ हो सकता है।

गौरतलब है कि चार दिन पहले रांची में कोबरा नामक एक आपराधिक गिरोह ने चार कारोबारियों से रंगदारी की मांग की थी। मोहन शर्मा नामक एक कारोबारी के घर बीते 31 दिसंबर को बम भी फेंका गया था। नगड़ी में रहने वाले कारोबारी अखिलेश, डोरंडा के हीरालाल, पुंदाग के राजेश और पुंदाग में ही रहने वाले मोहन शर्मा ने अपराधियों की धमकी को लेकर एफआईआर भी दर्ज कराई थी। चारों कारोबारियों को वाट्सएप पर एसएमएस भेजकर रंगदारी की मांग की गई।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here