Home Crime राजस्थान में फुफेरे भाइयों ने नाबालिग बहन की लूटी इज्जत, पुलिस ने शुरू की जांच

राजस्थान में फुफेरे भाइयों ने नाबालिग बहन की लूटी इज्जत, पुलिस ने शुरू की जांच

0
राजस्थान में फुफेरे भाइयों ने नाबालिग बहन की लूटी इज्जत, पुलिस ने शुरू की जांच

[ad_1]

1 of 1

In Rajasthan, cousins looted minor sisters respect, police started investigation - Jaipur News in Hindi




जयपुर। राजस्थान के उदयपुर जिले में एक नाबालिग से उसके दो नाबालिग भाइयों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। राजस्थान पुलिस ने इस संबंध में अंबामाता थाने में दोनों लड़कों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। नाबालिग लड़की शहर के एक अस्पताल में अपनी मां की सर्जरी के दौरान अपनी बुआ के यहां थी, तभी यह घटना हुई।

अंदरूनी चोट के कारण नाबालिग का काफी खून बह रहा था। इसके बाद उसकी बड़ी बहन उसे बच्चों के अस्पताल ले गई। जहां काउंसलिंग के दौरान लड़की ने डॉक्टर को आपबीती सुनाई।

थाना प्रभारी रवींद्र चरण ने कहा, लड़की राजसमंद की रहने वाली है और अपनी बुआ के घर आई थी। पीड़िता के दो फुफेरे नाबालिग भाइयों ने उसके साथ बलात्कार किया। हमने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

डॉक्टरों ने लड़की की हालत को देखते हुए उसे पन्नाधाय सरकारी अस्पताल रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने उसकी सर्जरी की। लड़की की बड़ी बहन ने अंबामाता थाने में दोनों भाइयों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। इसके आधार पर पुलिस ने घटना की जांच के आदेश दिए।

पता चला है कि पीड़िता की मां की 13 जून को एमबी अस्पताल में सर्जरी हुई थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी से पूछताछ कर आगे की कानूनी कार्रवाई के लिए किशोर सुधार गृह में ले जाया जाएगा।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-In Rajasthan, cousins looted minor sisters respect, police began investigation


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here