Home Crime लग्जरी लाईफ जीने की चाह में कर्जा बढ़ा तो करते थे लूट की वारदात

लग्जरी लाईफ जीने की चाह में कर्जा बढ़ा तो करते थे लूट की वारदात

0
लग्जरी लाईफ जीने की चाह में कर्जा बढ़ा तो करते थे लूट की वारदात

[ad_1]

1 of 1

Luxury Life used to increase the debt in the desire to live - Jodhpur News in Hindi




जोधपुर । थाना फलौदी क्षेत्र में भोमिया जी के मंदिर झील के पास मॉर्निंग वॉक पर गये व्यक्ति से पिस्तौल दिखा 8 तोले सोने की चैन लूट कर फरार हुए दो स्थानीय बदमाशों मालियों का बास निवासी कमल सैनी पुत्र नारायण लाल (25) व मनोज सैनी पुत्र लाला राम (23) को थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त पल्सर बाईक बरामद की है।

जोधपुर ग्रामीण एसपी अनिल कयाल ने बताया कि 19 जुलाई की सुबह रोजाना की तरह धोलाबाला निवासी सुनील (42) मॉर्निंग वॉक पर पदम सिंह जी भोमिया के मन्दिर झील पर घुमने गया था। लौटते समय रास्ते मे पल्सर मोटरसाईकिल लेकर खड़े दो नकाबपोश युवकों ने पहले हवा में फायर किया, दुबारा पीड़ित की बाईक के टायर पर। फिर पीड़ित के गले से 8 तोले की सोने की चैन लुटकर ले गये। इस पर थाना फलौदी में मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी हेतु एएसपी ग्रामीण दीपक शर्मा व सीओ फलोदी पारस सोनी के निर्देशन तथा थानाधिकारी फलोदी राकेश ख्यालिया के साथ टीम का गठन किया गया।
गठित टीम ने घटना स्थल के आस पास के सीसीटीवी फुटेज के विश्लेषण से लुटेरों के स्थानीय होने का अनुमान लगा आसूचना पर 50 संदिग्धों को चिन्हित कर उनसे पूछताछ की ओर उनके दैनिक गतिविधियों पर नजर रखी। इसी बीच दोनों युवकों की जीवन शैली पर शक होने पर डिटेन कर पूछताछ की तो उन्होंने जुर्म स्वीकार कर लिया।
इस पर दोनों को गिरफ्तार कर विस्तृत पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उच्च जीवन जीने की चाह में उन पर कर्जा बढ़ गया तो लूट की योजना बनायी और घटनास्थल की रैंकी कर परिवादी को अकेले में देख कर इस लुट को मूर्त रूप दिया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here