Home Crime लहसुन की आड़ में शराब तस्करी , ट्रक से लाखों रुपए कीमत की अवैध शराब जप्त

लहसुन की आड़ में शराब तस्करी , ट्रक से लाखों रुपए कीमत की अवैध शराब जप्त

0
लहसुन की आड़ में शराब तस्करी , ट्रक से लाखों रुपए कीमत की अवैध शराब जप्त

[ad_1]

1 of 1

Liquor smuggling under the guise of garlic, illegal liquor worth lakhs of rupees seized from truck - Pratapgarh News in Hindi




प्रतापगढ़ । पीपलखूंट थाना पुलिस ने सोमवार को गस्त व नाकाबंदी के दौरान गुजरात नंबर के ट्रक से विभिन्न ब्रांड की अवैध अंग्रेजी शराब के 369 कार्टन बरामद किए हैं। लहसुन की आड़ में शराब तस्करी कर रहे तस्कर लादूराम विश्नोई पुत्र गंगाराम (41) निवासी चितलवाना जिला जालोर को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार तस्कर से पुलिस शराब कहां से लाया और कहां देने जा रहा था के संबंध में पूछताछ कर रही है।

एसपी अनिल कुमार ने बताया कि अवैध मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम एवं अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया हुआ है। इस अभियान के अंतर्गत अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भागचंद मीणा व सीओ यशोधन पाल सिंह के सुपरविजन एवं थानाधिकारी रोहित कुमार के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई है।

गस्त व नाकाबंदी के दौरान मंगलवार को थानाधिकारी मय टीम द्वारा माही पुलिया की तरफ से आ रहे एक गुजरात नंबर के संदिग्ध ट्रक को रोककर तलाशी ली गई तो उसमें लहसुन भरा हुआ था। लहसुन के नीचे विभिन्न ब्रांड की अंग्रेजी शराब के 369 कार्टन छुपाए हुए थे। वैध लाइसेंस नहीं होने पर शराब जप्त कर ट्रक चालक लादूराम को आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया गया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Liquor smuggling beneath the guise of garlic, unlawful liquor value lakhs of rupees seized from truck


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here