Home Crime लुधियाना में महिलाओं का पीछा करने पर एक गिरफ्तार

लुधियाना में महिलाओं का पीछा करने पर एक गिरफ्तार

0
लुधियाना में महिलाओं का पीछा करने पर एक गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

One arrested for stalking women in Ludhiana - Delhi News in Hindi




नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में एक महिला द्वारा की गई शिकायत के आधार पर लुधियाना में 25 वर्षीय एक व्यक्ति को महिलाओं का पीछा करने और पीड़ितों की फोटोशॉप्ड तस्वीरें ऑनलाइन पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी शनिवार को यह जानकारी दी। आरोपी की पहचान कुलदीप के रूप में हुई है। अधिकारी ने कहा कि उसने एक महिला के नाम से सोशल मीडिया प्रोफाइल बनाया और दूसरों के साथ दोस्ती करने के लिए अनुरोध करता था और बाद में उन्हें परेशान करने के लिए मॉफ्र्ड तस्वीरें पोस्ट करता था।

पुलिस के मुताबिक दिल्ली की 24 वर्षीय महिला ने आरोप लगाया था कि 15 मार्च को उसे सिमरन नाम की एक इंस्टाग्राम आईडी से फ्रेंड रिक्वेस्ट मिली।

जीतेंद्र कुमार मीणा, पुलिस उपायुक्त (उत्तर पश्चिम)ने बताया, उसने फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली क्योंकि कई परस्पर मित्र थे। कुछ समय बाद, उसे पता चला कि कथित इंस्टाग्राम अकाउंट ने उसकी तस्वीर को डिस्प्ले इमेज के रूप में इस्तेमाल किया था और उसकी संपादित / मॉफ्र्ड आपत्तिजनक तस्वीरों और आपत्तिजनक टिप्पणियों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दिया था।

आरोपी ने शिकायतकर्ता की तस्वीर के साथ किसी अन्य महिला की तस्वीर का इस्तेमाल कर एक कोलाज बनाया।

डीसीपी ने कहा, कथित तौर पर शिकायतकर्ता को परेशान करने के लिए उसने इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप संदेशों/कॉल के माध्यम से अनुचित लाभ के लिए प्रेरित करना शुरू कर दिया। कथित अज्ञात व्यक्ति ने उसका ऑनलाइन पीछा करना शुरू कर दिया और इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप संदेशों और कॉल के माध्यम से उससे छेड़छाड़ की।

जांच के दौरान टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर संदिग्ध को लुधियाना में एक जगह पकड़ा गया।

डीसीपी ने कहा, कुलदीप को गिरफ्तार कर लिया गया और पूछताछ में उसने मामले में अपनी संलिप्तता कबूल कर ली और अपराध में इस्तेमाल किया गया एक मोबाइल फोन बरामद कर लिया।

डीसीपी ने कहा, अन्य मामलों में भी आरोपी की संभावित संलिप्तता का पता लगाने के लिए और प्रयास किए जा रहे हैं।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here