Home Crime व्यापारी से 7.34 लाख रुपए व स्कूटी लूट में सरगना सहित 5 बदमाश गिरफ्तार

व्यापारी से 7.34 लाख रुपए व स्कूटी लूट में सरगना सहित 5 बदमाश गिरफ्तार

0
व्यापारी से 7.34 लाख रुपए व स्कूटी लूट में सरगना सहित 5 बदमाश गिरफ्तार

[ad_1]




अलवर। एनईबी थाना क्षेत्र के मन्नाका रोड़ पर व्यापारी के सिर पर देशी कट्टे से वार कर व्यापारी की स्कूटी और उसमें रखे 7.34 लाख रुपए लूटने के मामले का पुलिस ने 48 घंटे में खुलासा कर दिया। मामले में पांच आरोपियों को खैरथल जिले से दस्तयाब कर एक स्कॉर्पियो जप्त की गई है।
एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि पुलिस ने आरोपी मेजर उर्फ़ चिंटू जाटव पुत्र जगदीश (24) निवासी सहन पुरी थाना विजय मंदिर, जितेंद्र यादव उर्फ जीतू पुत्र सुबे सिंह (23) निवासी किथूर बास थाना सदर जिला अलवर, निखिल धोबी पुत्र विजय कुमार (21) व रितेश उर्फ टिंकू जाट पुत्र वीर सिंह (22) निवासी थाना मुण्डावर जिला खैरथल एवं करण सिंह मेघवाल पुत्र शिवलाल (22) निवासी थाना ततारपुर जिला खैरथल तिजारा को गिरफ्तार किया गया है।
एसपी शर्मा ने बताया कि 25 दिसंबर को सब्जी मंडी के व्यापारी रामस्वरूप निहाणिया घर से स्कूटी लेकर निकले थे। मन्नाका रोड पर मेडिकल कॉलोनी वाली गली में बाइक पर आए तीन अज्ञात बदमाशों ने देशी कट्टे के बट से सिर पर वार कर घायल कर दिया और स्कूटी छीन कर ले गए। स्कूटी में 7 लाख 34 हजार 360 व अन्य दस्तावेज थे। व्यापारी द्वारा दी गई इस रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई।
आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एसएचओ एनईबी अशोक चौधरी, एसएचओ अरावली विहार पवन चौबे व एसएचओ कोतवाली नरेश शर्मा के नेतृत्व में डीएसटी, साइक्लोन सेल एवं थानों की टीम गठित की गई। गठित टीम द्वारा बदमाशों के भागने व आने के संभावित रास्तों पर पड़ने वाले सीसीटीवी की फुटेज खंगाली गई।
बदमाशों ने व्यापारी से लूट के लिए बाइक का इस्तेमाल किया और आगे जाकर स्कॉर्पियो से फरार हो गए।
गठित टीम द्वारा तकनीकी इनपुट के आधार पर घटना के मास्टरमाइंड मेजर उर्फ चिंटू जाटव और उसके चार साथियों को खैरथल जिले से गिरफ्तार कर घटना में प्रयुक्त स्कॉर्पियो जप्त की है। पुलिस टीम लूटे गए माल की बरामदगी के लिए आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here