Home Crime शरारत करने पर टीचर ने छात्र को दूसरी मंजिल से उलटा लटकाया

शरारत करने पर टीचर ने छात्र को दूसरी मंजिल से उलटा लटकाया

0
शरारत करने पर टीचर ने छात्र को दूसरी मंजिल से उलटा लटकाया

[ad_1]

1 of 1

The teacher hanged the student upside down from the second floor for doing mischief - Crime News in Hindi




पाटन (उत्तरी गुजरात) | गुजरात के पाटन में आठवीं कक्षा के एक छात्र को उसके शिक्षक ने शारीरिक दंड दिया और दूसरी मंजिल की बालकनी से उल्टा लटका दिया। इस मामले में स्कूल प्रबंधन ने छात्र के माता-पिता को आश्वासन दिया है कि जांच के बाद उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट सौंपी जाएगी और आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पाटन के एमएन हाई स्कूल के प्रिंसिपल वसंत पटेल ने कहा कि छात्र के माता-पिता चंद्रिकाबेन और प्रह्लादभाई रावल ने शुक्रवार को शिकायत की थी कि शिक्षक मयंक पटेल ने उनके बेटे को शारीरिक दंड दिया और उसे स्कूल की दूसरी मंजिल से कुछ देर के लिए उल्टा लटका दिया, सिर्फ इसलिए कि वह क्लास में शरारत कर रहा था।

उन्होंने अभिभावकों को आश्वासन दिया है कि अगर शिक्षक ने छात्र के साथ अमानवीय व्यवहार किया है तो जांच कराकर अधिकारियों को रिपोर्ट सौंपी जाएगी और कार्रवाई की जाएगी।

माता-पिता ने मीडियाकर्मियों को बताया कि मयंक पटेल ने छात्र को दंडित किया। उनकी शिकायत यह है कि अगर उनका बेटा क्लास में शरारत करता तो शिक्षक उसे डांट सकते थे या अनुशासनहीनता की सूचना भी दे सकते थे।

छात्र का आरोप है कि यह पहली बार नहीं है जब शिक्षक मयंक पटेल सभी छात्रों, यहां तक कि लड़कियों को भी पीटता है, लेकिन इस बार शिक्षक ने न केवल उसे उल्टा लटका दिया, बल्कि कुछ देर तक उसकी पीठ पर भी वार किया।
(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-The instructor hanged the coed the other way up from the second flooring for doing mischief


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here