Home Crime शादी का प्रस्ताव ठुकराने से बौखलाए युवक ने युवती का गला रेता

शादी का प्रस्ताव ठुकराने से बौखलाए युवक ने युवती का गला रेता

0
शादी का प्रस्ताव ठुकराने से बौखलाए युवक ने युवती का गला रेता

[ad_1]

1 of 1

Angry young man slit the girls throat for rejecting marriage proposal - Hyderabad News in Hindi




हैदराबाद। शादी से इनकार करने पर बौखलाए एक युवक ने 22 वर्षीया सॉफ्टवेयर इंजीनियर का गला काट दिया। आनन-फानन में युवती को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार यह घटना मंगलवार देर रात नरसिंगी थाना क्षेत्र के पुप्पलगुड़ा में हुई। पुलिस के मुताबिक, फूड डिलीवरी बॉय का काम करने वाला गणेश पीड़िता से शादी करना चाहता था, जो उसका रिश्तेदार है।

बता दें कि आंध्र प्रदेश के पलनाडू जिले के पिदुगुरल्ला की रहने वाली लड़की ने युवक के साथ शादी करने से इनकार कर दिया था। लड़की हैदराबाद में एक कंपनी में काम करती है और गाचीबावली इलाके के एक छात्रावास में रहती है।

जानकारी मिली है कि गणेश मंगलवार देर रात हॉस्टल गया और युवती को पुप्पलागुड़ा में टी-ग्रिल होटल के पास एक जगह पर ले गया। युवक ने उसी जगह एक बार फिर युवती के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। लेकिन युवती ने उसका यह प्रस्ताव ठुकरा दिया।

दोनों में हुई कहासुनी के दौरान युवक ने अपने बैग में रखा चाकू निकाला और युवती पर हमला कर दिया। लड़की के गले, चेहरे और हाथों पर चाकुओं से वार किए गए हैं।

राहगीरों की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने लड़की को अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल गणेश की गिरफ्तारी की जा चुकी है। पुलिस ने बताया कि वह आगे की जांच में जुटी है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here