Home Crime शामली में पकड़ी गई बहराइच से लाई गई 6 लाख की चरस, दो गिरफ्तार

शामली में पकड़ी गई बहराइच से लाई गई 6 लाख की चरस, दो गिरफ्तार

0
शामली में पकड़ी गई बहराइच से लाई गई 6 लाख की चरस, दो गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Hashish worth Rs 6 lakh brought from Bahraich caught in Shamli, two arrested - Shamli News in Hindi




शामली । उत्तर प्रदेश के शामली जिले की कैराना थाना पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की। पुलिस ने बहराइच से लाई जा रही चरस जब्त करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से 10 किलो 200 ग्राम चरस बरामद की गई, जिसकी अन्तराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग 6 लाख रूपये आंकी गई है।

आधिकारिक तौर पर मिली जानकारी के मुताबिक, कैराना थाना पुलिस टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि दो बाहरी तस्कर बड़ी मात्रा में चरस की खेप लेकर एक कार से शामली बाईपास फ्लाईओवर से होकर गुजरेंगे। उनमें से एक व्यक्ति का नाम गुफरान और दूसरा भूरा उर्फ अब्दुल है। दोनों शामली के रहने वाले हैं।

इस सूचना के आधार पर कैराना थाना पुलिस ने कार्रवाई को अंजाम दिया और दोनों आरोपियों को कैराना थाना अंतर्गत शामली बाईपास फ्लाईओवर से दबोच लिया। कार को चेक किया, तो उसमें 10 किलो 200 ग्राम चरस मिली। कार को जब्त कर लिया गया। इनके पास से दो मोबाइल फोन भी ले। बरामद चरस की अन्तराष्ट्रीय कीमत 6 लाख रुपये आंकी गई है।

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक एजेंट से चरस खरीद कर आसपास के क्षेत्रों और हरियाणा में सप्लाई करते थे।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-Hashish price Rs 6 lakh introduced from Bahraich caught in Shamli, two arrested


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here