Home Crime संतकबीर नगर में पति ने कुल्हाड़ी से काटकर की पत्‍नी की हत्या

संतकबीर नगर में पति ने कुल्हाड़ी से काटकर की पत्‍नी की हत्या

0
संतकबीर नगर में पति ने कुल्हाड़ी से काटकर की पत्‍नी की हत्या

[ad_1]

1 of 1

Husband killed wife by cutting her with an ax in Sant Kabir Nagar - Sant kabir nagar News in Hindi

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले के धर्मसिंहवा थाना क्षेत्र में शनिवार को एक शख्‍स ने अपनी पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान उसने अपने एक बच्चे को भी घायल कर दिया है। यह जानकारी पुलिस ने दी।

संतकबीर नगर के पुलिस अधीक्षक सत्यजीत गुप्ता बताया कि धर्मसिंहवा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया, इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने दम दोड़ दिया। बीच बचाव में उसका बेटा भी घायल हो गया है और अस्पताल में भर्ती है। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।

परिजनों के मुताबिक, रात को विवाद हुआ लेकिन बीच बचाव कर शांत करा दिया था। सभी ने खाना खाया और सो गए। रात करीब 1 बजे सई मोहम्मद उठा और आगंन में सो रही पत्नी सायरा के ऊपर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। मां की चीख सुनकर पास वाले कमरे में सो रहा बेटा इसरार (20) दौड़कर मौके पर पहुंचा। उसने पिता को पकड़ लिया, तो पिता ने उसे धक्का देकर गिरा दिया और उस पर भी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया।

इसरार की चीख सुनकर घर के लोग जाग गए, तो आरोपी सई मोहम्मद मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि कुछ समय पूर्व आरोपित ने पत्नी को तलाक दे दिया था, इसको लेकर गांव में पंचायत होनी थी।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here