Home Crime संदिग्ध मौतः पिता ने लगाया बेटे को मारकर लटकाने का आरोप

संदिग्ध मौतः पिता ने लगाया बेटे को मारकर लटकाने का आरोप

0
संदिग्ध मौतः पिता ने लगाया बेटे को मारकर लटकाने का आरोप

[ad_1]

1 of 1

Suspicious death: Father accused of killing and hanging his son - Kota News in Hindi




कोटा। कुन्हाड़ी क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध हालात में मौत का मामला सामने आया है। मृत युवक के पिता ने अपने बडे भाई के लडके पर हत्या का आरोप लगाया है।
बताया जा रहा है कि मृतक युवक अपने छोटे भाई व चचेरे भाई के साथ बैठकर शराब पी रहा था। उसी समय किसी बात को लेकर आपस के कहासुनी हो गई। जब पिता सुरेश बैरवा कमरे में गया तो बेटो कमरे के बेड में संदिग्ध हालात में पड़ा मिला। इसके बाद वो बाहर गया और मदद के लिए आसपास के लोगों को आवाज दी। वहीं सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली।

पिता ने बताया कि दीपक मार्बल टाइल लगाने का काम करता था। रात को वो अपने छोटे भाई व ताऊ के लड़के विष्णु के साथ मिलकर घर के कमरे में शराब पी रहा था। उसी दौरान छोटे भाई से उसकी कहासुनी हो गई।
कहासुनी के दौरान ताऊ का लड़का बीच मे बोल पड़ा। ताऊ के लड़के व दीपक के बीच बहस हुई। थोड़ी देर बाद दीपक अपने कमरे के बेड पर अचेत पड़ा मिला। उसके गले मे नाखून से खरोंच के निशान थे और उसकी गर्दन पलंग में फंसी हुई थी। पैर ऊपर पड़े थे। उसके गले पर निशान है। मौके पर छोटा बेटा कमल व बड़े भाई का लड़का विष्णु मौजूद था। ऐसे में पिता ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को रिपोर्ट दी है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here