Home Crime सहारनपुर में 15 वर्षीय नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार

सहारनपुर में 15 वर्षीय नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार

0
सहारनपुर में 15 वर्षीय नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, तीन गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

15-year-old minor girl gang-raped in Saharanpur, three arrested - Saharanpur News in Hindi




सहारनपुर। यूपी के सहारनपुर जिले के नागल थाना क्षेत्र में 15 वर्षीय नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म करने और घटना का वीडियो वायरल करने का एक मामला प्रकाश में आया है। पुलिस के संज्ञान में मामला आने के बाद केस दर्ज कर लिया गया है और तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में कहा है कि उनकी नाबालिग बेटी को 13 मार्च को आनंद नाम का युवक उसके घर से जंगल में यह कहकर बुलाया था कि चारा लेने गई उसकी मां ने उसे वहां बुलाया है। जब वह उनके साथ जंगल में पहुंची तभी आरोपी ने अपने तीन साथी के साथ मिलकर उसे पकड़ लिया और बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और उसका अश्लील वीडियो बना लिया। विरोध पर लड़की को जान से मारने और अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

घटना का पता तब चला जब आरोपियों ने लड़की का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया। पीड़िता ने वीडियो वायरल होने के आपबीती अपनी मां से सुनाई।

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि पीड़िता के बयान पर गुरुवार को एक प्राथमिकी दर्ज की है, जिसमें चार व्यक्तियों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने कहा कि दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट की धाराओं के प्रावधानों के तहत प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। आरोपित आनंद, योगेश और गौरव को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि एक आरोपी अभी भी फरार हैं। आगे जांच की जा रही है।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here