Home Crime सात साल की बच्ची का अपहरण कर गैंगरेप

सात साल की बच्ची का अपहरण कर गैंगरेप

0
सात साल की बच्ची का अपहरण कर गैंगरेप

[ad_1]

1 of 1

7-yr-old abducted, raped near wedding venue in UP - Lucknow News in Hindi




लखनऊ । लखनऊ के बाहरी इलाके बंथरा इलाके में लाइटिंग और डीजे का काम करने आए दो कर्मियों ने एक शादी समारोह से सात साल की एक बच्ची का कथित तौर पर अपहरण कर उसके साथ गैंगरेप किया। इनमें से एक को गिरफ्तार कर लिया गया, जबकि दूसरा भागने में सफल रहा। पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

पुलिस के मुताबिक सीतापुर की रहने वाली पीड़िता अपने माता-पिता के साथ एक शादी में शामिल होने लखनऊ आई थी। उसके माता-पिता शादी समारोह में व्यस्त थे, इसी बीच उन्होंने देखा कि उनकी बेटी गायब है।

उन्होंने पहले कार्यक्रम स्थल की तलाशी ली और फिर पुलिस को बुलाया। विवाह स्थल से लगभग 300 मीटर की दूरी पर एक खाली प्लॉट के किनारे एक बाइक खड़ी मिली।

सहायक पुलिस आयुक्त कृष्णा नगर विनय कुमार सिंह ने बताया, पुलिस ने कुछ दूरी पर झाड़ियों में कुछ हलचल देखी। जब पुलिस वहां पहुंची तो बच्ची के साथ दो लोगों को देखकर चौंक गई। उनमें से एक भागने में सफल रहा, जबकि दूसरे को पुलिस ने पकड़ लिया। लड़की अर्ध-चेतन अवस्था में थी और दर्द से कराह रही थी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया।

गिरफ्तार आरोपी की पहचान अनुज रावत (21) और फरार की रामेश्वर के रूप में हुई है। दोनों बंथरा के रहने वाले हैं।

पुलिस ने दावा किया, रावत ने कबूल किया कि उसने और रामेश्वर ने पीड़िता को झूले पर ले जाने का झांसा दिया। लेकिन वे उसे अपनी बाइक पर एक सुनसान जगह ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया।

आरोपियों पर गैंगरेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है और दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए टीमों का गठन किया गया है।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here