Home Crime सार्वजनिक स्थान पर शराब पीते हुए पुलिस ने 41 लोगों को पकड़ा

सार्वजनिक स्थान पर शराब पीते हुए पुलिस ने 41 लोगों को पकड़ा

0
सार्वजनिक स्थान पर शराब पीते हुए पुलिस ने 41 लोगों को पकड़ा

[ad_1]

1 of 1

Police caught 41 people for drinking alcohol in public place - Greater Noida News in Hindi




ग्रेटर नोएडा। गौतम बुद्ध नगर में पुलिस द्वारा सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस ने बीती रात पैदल मार्च करते हुए सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों की चेकिंग कर रही है। इसी कड़ी में नोएडा के थाना फेस वन पुलिस और बिसरख पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने 41 लोगों को खुले में शराब पीते हुए पकड़ा। पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर ये कार्रवाई की जा रही है।

नोएडा की थाना फेस वन पुलिस और बिसरख पुलिस ने भी सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की। फेस वन पुलिस द्वारा पैदल मार्च करते हुए सार्वजनिक स्थानों पर शराब पी रहे लोगों की धरपकड़ हुई। इस दौरान कुल 14 लोगों को पकड़ा गया।

वहीं बिसरख पुलिस ने भी पैदल मार्च करते हुए सार्वजनिक स्थानों पर शराब पी रहे 27 लोगों को पकड़ा और उन्हें पकड़कर थाने ले आए।

दोनों थाना पुलिस ने करीब 41 लोगों को पकड़ा। इन सभी लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 290 के तहत कार्रवाई की गई। साथ ही इन लोगों को हिदायत दी गई कि आगे से कभी भी खुले में शराब का सेवन न करें। आगे से अगर सार्वजनिक स्थान और खुले में शराब पीते पाए गए तो आप सभी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि विशेष अभियान के तहत सार्वजनिक स्थानों पर शराब पी रहे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। पुलिस कमिश्नर लक्ष्मी सिंह के निर्देश पर यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here