Home Crime सीआईएफएस का जवान निकला ज्वैलर्स की हत्या और लूट का आरोपी

सीआईएफएस का जवान निकला ज्वैलर्स की हत्या और लूट का आरोपी

0
सीआईएफएस का जवान निकला ज्वैलर्स की हत्या और लूट का आरोपी

[ad_1]

1 of 1

CIFS jawan turns out to be accused of murder and robbery of jewelers - Udaipur News in Hindi




उदयपुर। शहर के भूपालपुरा थाना क्षेत्र स्थित जैनम ज्वैलर्स के मालिक कारोबारी अनिल जैन की हत्या और 80 लाख रुपए से अधिक कीमत के स्वर्ण जेवरात की लूट का आरोपी सीआईएफएस का जवान निकला। उसने गुरुवार दिनदहाड़े अपने अन्य दो साथियों के साथ मिलकर लूट और हत्या की वारदात को अंजाम दिया था, जिनकी तलाश जारी है, जबकि इस आरोपी को लोगों ने दबोच लिया था।
मिली जानकारी के अनुसार हत्या और लूट के आरोपी की पहचान रोहतक हरियाणा निवासी विकास चौधरी के रूप में हुई है, जबकि उसके अन्य दो साथियों की भी पहचान हो चुकी है। जो संदीप और आशीष बताए जा रहे हैं। पुलिस अधीक्षक योगेश गोयल ने बताया कि आरोपी विकास चौधरी सीआईएफएस का जवान है और बॉम्बे पोर्ट पर उसकी पोस्टिंग है। वह पिछले दिनों छुट्टी लेकर आया था। वारदात के बाद संदीप और आशीष फरार होने में कामयाब रहे, किन्तु लोगों की भीड़ ने विकास चौधरी को पकड़ लिया था।

तीनों बदमाश आपस में दोस्तः
पुलिस अधीक्षक गोयल ने बताया कि लूट और हत्या के तीनों बदमाश आपस में दोस्त हैं। तीनों ने मिलकर ज्वेलरी के शोरूम में लूट की साजिश रची थी। पिछले एक महीने से वह अलग-अलग शहरों में घूमकर रैकी कर रहे थे। उन्होंने लूट के लिए मैन रोड के शोरूम देखे थे, ताकि वह आसानी से फरार हो जाएं। बदमाश चित्तौड़गढ़ भी गए थे लेकिन उदयपुर में घूमते समय उन्हें भूपालपुरा क्षेत्र के अशोकनगर स्थित जैनम ज्वैलरी शोरूम पर नजर पड़ गई। जहां ना तो गार्ड था और ना ही शोरूम में ज्यादा विक्रेता।

एक दिन में बना ली लूट की योजनाः
बताया गया कि तीनों बुधवार को उदयपुर आए थे। उन्होंने दुकान की रैकी तथा एक दिन में लूट की वारदात को अंजाम देने की योजना तैयार कर ली। तीनों के पास देशी पिस्टल और रिवाल्वर थीं। सीआईएफएस का जवान होने पर उसे हथियार चलाने का पूरा अनुभव था। तीनों शोरूम में घुसे तथा हथियार दिखाकर ज्वैलरी समेटना शुरू कर दिया। जब शोरूम मालिक ने जब विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की तथा गला घोंटकर उसकी जान ले ली। समेटी ज्वैलरी को बैग में भरा और पैदल ही रवाना हो गए।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here