Home Crime सूरत में व्यक्ति ने पूर्व पत्नी को खून का इंजेक्शन लगाया, मामला दर्ज

सूरत में व्यक्ति ने पूर्व पत्नी को खून का इंजेक्शन लगाया, मामला दर्ज

0
सूरत में व्यक्ति ने पूर्व पत्नी को खून का इंजेक्शन लगाया, मामला दर्ज

[ad_1]

1 of 1

Man injects blood to ex-wife in Surat, case registered - Crime News in Hindi




सूरत (गुजरात) | सूरत पुलिस ने एक व्यक्ति को अपनी पूर्व पत्नी को खून का इंजेक्शन लगाने के आरोप में हिरासत में लिया है। शख्स की पहचान शंकर कांबली के रूप में हुई है, जिसने रविवार रात यह हरकत की। खून के नमूने और बोतल को रिपोर्ट के लिए फॉरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) भेजा गया है।

रांदेर पुलिस उप निरीक्षक एचएन परमार ने आईएएनएस को बताया, पुलिस आरोपी शंकर कांबली को हिरासत में लेकर जहर के माध्यम से चोट पहुंचाने, अपराध करने और खतरनाक हथियार से चोट पहुंचाने के आरोप में पूछताछ की जा रही है। एफएसएल रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि खून में क्या मिलाया गया था, जो आरोपी की पूर्व पत्नी यास्मीन सेराली को दिया गया था।

अधिकारी ने कहा कि आरोपी के पास से एक बोतल बरामद हुई है, जिसमें खून था, पुलिस उसे अपराध स्थल पर ले जाएगी, जहां आरोपी ने इंजेक्शन लगाया था और हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए इंजेक्शन की तलाश करने की कोशिश करेगी।

पीड़िता यास्मीन ने रांदेर पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत में कहा है कि 15 साल पहले उसकी और शंकर कांबली की शादी हिंदू रीति-रिवाजों से हुई थी। उनके विवाह से उनके दो बच्चे थे, लेकिन आरोपी संदिग्ध स्वभाव का था और लगातार उस पर विवाहेतर संबंध होने का संदेह करता था।

कुछ साल बाद उसने उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित करना शुरू कर दिया, जिसके कारण उसने फैमिली कोर्ट में तलाक की याचिका दायर की थी और अभी दो महीने पहले फैमिली कोर्ट ने दोनों का तलाक करवा दिया। यासीन ने बताया कि तब से वह दो बच्चों के साथ अपनी मां के साथ रह रही थी।

रविवार दोपहर शंकर ने उसे मिलने के लिए बुलाया, जिस पर वह राजी हो गई। वह उसे घुमाने ले गया, उसके लिए इत्र खरीदा। बाद में शाम को वह उसे एक सुनसान जगह पर ले गया और उसकी बाईं जांघ पर एक इंजेक्शन लगा दिया, जिससे उसे बेचैनी होने लगी। आरोपी उसे छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता किसी तरह रांदेर थाने पहुंची, जहां से उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, स्वस्थ होने के बाद उसने शिकायत दर्ज कराई थी।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here