Home Crime सैलून कर्मचारी का अपहरण करने पर बेंगलुरू के चार लोगों को किया गिरफ्तार

सैलून कर्मचारी का अपहरण करने पर बेंगलुरू के चार लोगों को किया गिरफ्तार

0
सैलून कर्मचारी का अपहरण करने पर बेंगलुरू के चार लोगों को किया गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Four people from Bengaluru arrested for kidnapping salon employee - Bengaluru News in Hindi




पणजी। बेंगलुरु के चार लोगों को गोवा में एक सैलून कर्मचारी का अपहरण करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों को संदेह था कि कर्मचारी ने उनकी महिला रिश्तेदार को भगाया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

पुलिस उपाधीक्षक जिवबा दलवी ने बताया कि आरोपी व्यक्तियों ने उस व्यक्ति का पता लगाने के लिए कर्नाटक या गोवा पुलिस से कोई मदद नहीं ली, जिसके साथ उनकी रिश्तेदार कथित तौर पर भाग गई थी।

पुलिस के अनुसार, मोइरा, बर्देज़-गोवा में हेयर कटिंग सैलून के मालिक जाकिर साबिर अहमद ने शिकायत दर्ज कराई थी कि चार व्यक्तियों ने उनके सैलून में घुसकर उनके स्टाफ, उत्तर प्रदेश निवासी 25 वर्षीय ज़ुनैद ज़फीर का अपहरण कर लिया।

पुलिस ने कहा कि आरोपी व्यक्तियों की पहचान 21 वर्षीय यासीन अली बेग, 30 वर्षीय अहमद शरीफ, 36 वर्षीय नवाज एमडी और 45 वर्षीय नवशाद अहमद के रूप में हुई है, जो सभी बेंगलुरु-कर्नाटक के निवासी हैं।

पुलिस ने बताया कि आरोपियों के संबंध में खुफिया जानकारी और वाहन के संबंध में जानकारी एकत्र करने के लिए विभिन्न टीमों का गठन किया गया था।

पुलिस ने कहा, “मापुसा पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों द्वारा दिए गए इनपुट पर कार्रवाई करते हुए, ओल्ड गोवा पुलिस स्टेशन के कर्मचारियों ने ओल्ड गोवा में एक कार को रोका और पीड़ित जुनैद को बचाया और कार के साथ चार लोगों को हिरासत में ले लिया गया।”

दलवी ने बताया कि आरोपी व्यक्तियों की एक रिश्तेदार कर्नाटक से भाग गई थी और आरोपी व्यक्ति स्थानीय पुलिस या कर्नाटक पुलिस की मदद के बिना गोवा पहुंचे थे और उन्हें संदेह था कि हेयर कटिंग सैलून के कर्मचारियों ने उनके रिश्तेदार को भगा दिया है, इसलिए उन्होंने अपहरण कर लिया।

सूत्रों ने बताया कि आरोपी व्यक्तियों ने उस लड़की की लोकेशन ट्रैक करके जानकारी हासिल की होगी, जो भाग गई थी और बाद में वे गोवा आए थे।

सूत्रों ने बताया, “अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि पीड़ित लड़की को भगाने में शामिल है या नहीं, जो बेंगलुरु से लापता है।”

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here