Home Crime स्नैचिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार, 3 वारदातों का खुलासा

स्नैचिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार, 3 वारदातों का खुलासा

0
स्नैचिंग करने वाला आरोपी गिरफ्तार, 3 वारदातों का खुलासा

[ad_1]

1 of 1

Snatching accused arrested 3 incidents revealed panipat - Panipat News in Hindi




पानीपत। सीआईए टू पुलिस टीम ने मोबाइल व पर्स स्नैचिंग करने वाले गिरोह के एक आरोपी को राज नगर रेलवे फाटक के पास से गिरफ्तार किया। आरोपी से 3 वारदातों का खुलासा हुआ। इस संबंध में जानकारी देते हुए प्रभारी सब इंस्पेक्टर सौरभ ने बताया कि उनकी टीम को वीरवार देर शाम गश्त व जांच पड़ताल के दौरान गुप्त सूचना मिली की संदिग्ध किस्म का एक युवक राज नगर रेलवे फाटक के पास घूम रहा है। पुलिस टीम ने मौके पर दबिश देकर युवक को काबू कर पूछताछ की तो उसने अपनी पहचान राहुल मिश्रा पुत्र अरविंद निवासी शंकरपुर कोडर शहजानपुर यूपी के रूप में बताई।

गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी पर अपने साथी आरोपी सोनू निवासी दोसपुर शहजानपुर यूपी के साथ मिलकर 1 मार्च को समालखा अनाज मंडी में पैदल जा रही एक युवती से मोबाइल फोन छीनने की वारदात को अंजाम देने बारे स्वीकारा। मोबाइल स्नैचिंग की उक्त वारदात बारे थाना समालखा में सोनम पुत्री रामफल निवासी गन्नौर की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

थाना समालखा पुलिस को दी शिकायत में गन्नौर निवासी सोनम पुत्री रामफल ने बताया था कि वह औद्योगिक क्षेत्र समालखा में एक फैक्टरी में अकाउंट का काम करती है। 1 मार्च को साय करीब 5 बजे काम खत्म कर घर जा रही थी। समालखा अनाज मंडी में पहुंची तो एक बाइक पर सवार होकर आए दो युवक उसका मोबाइल फोन छीनकर ले गए। सोनम की शिकायत पर थाना समालखा में अभियोग दर्ज कर पुलिस ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

सब इंस्पेक्टर सौरभ ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने उक्त वारदात के अंतिरिक्त साथी आरोपी के साथ मिलकर मोबाइल व बैग स्नैचिंग की दो अन्य वारदातों को अजाम देने बारे स्वीकारा। उक्त वारदातों बारे थाना समालखा व थाना सेक्टर 13/17 में अभियोग दर्ज है।

पुलिस ने छीने गए मोबाइल व अन्य सामान बरामद करने व वारदात में शामिल फरार इसके साथी आरोपी सोनू के ठीकानों का पता लगा पकड़ने के लिए शुक्रवार को आरोपी राहुल को माननीय न्यायालय में पेश किया जहा से उसे 3 दिन के पुलिस रिमांड पर हासिल किया।

स्नैचिंग की इन वारदातों का खुलासा हुआ

1. आरोपी ने अपने साथी आरोपी के साथ मिलकर बाइक पर सवार होकर 1 मार्च की शाम समालखा अनाज मंडी में पैदल जा रही युवती से मोबाइल फोन छीना। थाना समालखा में सोनम पुत्री रामफल निवासी गन्नौर की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

2. आरोपी राहुल ने अपने साथी आरोपी के साथ मिलकर 1 मार्च की देर शाम समालखा औद्योगिक क्षेत्र में फैक्टरी के बाहर खड़े युवक से मोबाइल फोन छीना। थाना समालखा में शिवम पुत्र उदयभान निवासी छपरा बदास मोतिहारी बिहार हाल औद्योगिक क्षेत्र समालखा की शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

3. आरोपी राहुल ने अपने साथी आरोपी के साथ मिलकर 14 मार्च की साय पानीपत टोल प्लाजा पर सवारी के इंतजार में खड़ी एक महीला से बैग छीना। बैग में 11 हजार रूपये, एटीएम कार्ड, आधार कार्ड, पेन कार्ड व आयुष्मान कार्ड था। थाना सेकक्टर 13/17 में बिशन देवी पत्नी जगपाल निवासी बरकी कला करनाल शिकायत पर अभियोग दर्ज है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here