Home Crime स्नैपचैट की दोस्त को मारने के इरादे से आए युवक ने गलती से ले ली दूसरी महिला की जान

स्नैपचैट की दोस्त को मारने के इरादे से आए युवक ने गलती से ले ली दूसरी महिला की जान

0
स्नैपचैट की दोस्त को मारने के इरादे से आए युवक ने गलती से ले ली दूसरी महिला की जान

[ad_1]

1 of 1

Man who came to kill Snapchat friend mistakenly kills another woman - Adoni News in Hindi




अमरावती। आंध्र प्रदेश के डॉ. बी.आर. अम्बेडकर कोनसीमा जिले में स्नैपचैट पर बनी अपनी दोस्त को मारने के इरादे से आए एक युवक ने उसके संदेह में दूसरी महिला को गला काटकर मार डाला। नेल्लोर जिले के 25 वर्षीय कोटा हरिकृष्णा ने कोनसीमा जिले के अमलपुरम शहर में 4 अप्रैल को एक महिला पर चाकू से हमला कर उसकी जान ले ली। वह वास्तव में एक दूसरी महिला को मारने के लिए आया था जो स्नैपचैट पर उसकी दोस्त बनी थी और रिलेशनशिप के उसके प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। मृतका मóो श्रीदेवी उसकी दोस्त के घर बाई का काम करती थी।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हरिकृष्णा और नागदुर्गा की पांच महीने पहले स्नैपचैट पर दोस्ती हुई थी। वे अक्सर फोन पर बातें किया करते थे।

युवक नागदुर्गा पर रिलेशनशिप का दबाव डालने लगा। नागदुर्गा पहले से शादीशुदा थी। उसने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया और उससे बात बंद कर दी। इस बात से नाराज हरिकृष्णा उसका कत्ल करने के इरादे से अमलपुरम आ गया।

महिला ने चैटिंग के दौरान युवक को अपने घर का पता दिया था। उसने अपनी मां की फोटो भी उसे भेजी थी। हरिकृष्णा ने नागदुर्गा के घर की छत पर उसकी मां वेंकटरमना और एक अन्य महिला को देखा। उसने दूसरी महिला को नागदुर्गा समझकर उसके गले पर चाकू से वार कर दिया, जो वास्तव में मóो श्रीदेवी थी। यह देखकर वेंकटरमना चिखती हुई छत से नीचे उतरने लगी। तभी युवक ने पीछे से चाकू मारकर उन्हें घायल कर दिया। श्रीदेवी की मौके पर ही मौत हो गई। वेंकटरमना को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी वहां पहुंच गए। उन्होंने हरिकृष्णा को पकड़कर उसकी पिटाई की और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया।(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here