Home Crime हनी ट्रैपिंग मामले में कर्नाटक पुलिस ने मुंबई से एक मॉडल को किया गिरफ्तार

हनी ट्रैपिंग मामले में कर्नाटक पुलिस ने मुंबई से एक मॉडल को किया गिरफ्तार

0
हनी ट्रैपिंग मामले में कर्नाटक पुलिस ने मुंबई से एक मॉडल को किया गिरफ्तार

[ad_1]

1 of 1

Karnataka police arrested a model from Mumbai in honey trapping case - Bengaluru News in Hindi




बेंगलुरु। हनी ट्रैपिंग मामले में कर्नाटक पुलिस ने मुंबई से एक मॉडल को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि यह गिरोह लोगों को अपने जाल में फंसाकर इस्लाम कबूल कराने की धमकी देकर मोटी रकम वसूलता था।

यह मामला बेंगलुरु के पुत्तेनहल्ली पुलिस स्टेशन के अंतर्गत हुआ है। गिरफ्तार मॉडल की पहचान नेहा उर्फ मेहर के रूप में हुई है। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि वह इस गिरोह की मुख्‍य आरोपी है।

पुलिस ने बताया कि नेहा उर्फ मेहर टेलीग्राम के जरिए बेंगलुरु में 20 से 50 साल की उम्र के भोले-भाले लोगों के संपर्क में आई। उसने उन्हें अपने आवास जेपी नगर फेस 5 में यौन संबंध बनाने का लालच दिया, जिससेे लोग उसके लालच में फंस जाते थे। जब वह उसके घर जाते थे तो उनके निजी पल कैमरे में कैद कर लिए जातेे थे।

जैसे ही पीड़ित घर में दाखिल होते थे, वह उन्हें बिकिनी पहनकर अंदर बुलाती थी।

गिरोह ने निजी पलों को कैद कर लिया और बाद में गिरोह घर के अंदर घुस जाता था और लड़की के साथ पीड़ितों की तस्वीरें और वीडियो लेता था।

गिरोह के सदस्य पीड़ित का मोबाइल छीन लेते थे और सभी नंबर्स नोट कर लेते थे। इसके बाद धमकी देते थे कि अगर पैसे नहीं दिए गए तो नंबर्स पर फोटो और वीडियो भेज दिया जाएगा।

पीड़ितों से मॉडल से शादी कराने की मांग करते थे। इस बात पर जोर दिया जाता था कि उससे शादी करने के लिए इस्लाम कबूल करना होगा और खतना भी कराना होगा। पीड़ित घबरा जाते थे और आरोपियों को मोटी रकम दे देते थे।

एक पीड़ित द्वारा साहस जुटाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद गिरोह की पोल खुल गई। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि गिरोह ने 12 लोगों से जबरन वसूली की है। पुलिस इस गिरोह के और भी मामलों में शामिल होने की आशंका जता रही है और जांच कर रही है।

पुलिस ने पहले इस मामले में शरणा प्रकाश बालिगेरा, अब्दुल खादर और यासीन को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने दूसरे आरोपी नदीम की तलाश शुरू कर दी है.(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here