Home Crime हाईकोर्ट जज के सैक्रेटरी के घर से लाखों रुपए के आभूषण और 1.25 लाख का कैश चोरी

हाईकोर्ट जज के सैक्रेटरी के घर से लाखों रुपए के आभूषण और 1.25 लाख का कैश चोरी

0
हाईकोर्ट जज के सैक्रेटरी के घर से लाखों रुपए के आभूषण और 1.25 लाख का कैश चोरी

[ad_1]




चंडीगढ़। पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट की एक जज के सैक्रेटरी के घर से अज्ञात चोरों ने लाखों के सोने-हीरे के आभूषण और 1.25 लाख रुपए पर हाथ साफ कर दिया। मामले की शिकायत सैक्रेटरी सैक्टर-37-डी निवासी गौरव अरोड़ा ने पुलिस को दी। उनकी शिकायत पर सैक्टर-39 पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है।
पुलिस को दी शिकायत में सैक्टर-37-डी के मकान नंबर-3230 निवासी गौरव अरोड़ा ने बताया कि वह पंजाब एंड हरियाणा की एक जज के सैक्रेटरी हैं। उनकी पत्नी एक्साइज एंड टेक्सेशन विभाग सैक्टर-17 में ऑफिसर है। 28 जुलाई को सुबह करीब 7.30 बजे वह सैक्टर-38 स्थित जिम में गए थे। इसके बाद वह और उनकी पत्नी अपने-अपने ऑफिस में चले गए।
दोपहर करीब 12.30 बजे उनकी पत्नी किसी काम के लिए हाईकोर्ट में आई थी। जहां उनके पड़ोसी ने फोन कर बताया कि किसी ने उनके घर पर चोरी की है। जिसके बाद वह दोनों जब घर पहुंचे तो देखा कि अलमारी में से एक गोल्ड सेट, एक किट्टी सेट, चार पेयर ईयर रिंग्स, एक डायमंड ईयर रिंग के अलावा 1.25 लाख कैश गायब था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को शिकायत दी। शिकायत के आधार पर सैक्टर-39 थाना पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ चोरी का केस दर्ज किया।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here