Home Crime हाथरस डीएम के जयपुर स्थित घर के बाहर फैंका कचरा

हाथरस डीएम के जयपुर स्थित घर के बाहर फैंका कचरा

0
हाथरस डीएम के जयपुर स्थित घर के बाहर फैंका कचरा

[ad_1]

1 of 1

Garbage thrown outside Hathras DM Jaipur home - Jaipur News in Hindi




जयपुर। उत्तरप्रदेश के हाथरस की घटना को लेकर जयपुर में भी विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। हाथरस के डीएम के जयपुर स्थित घर के बाहर शुक्रवार दोपहर कचरा फैंकने का मामला सामने आया है। सूचना पर पुलिस के पहुंचने पर कचरा फैंकने वाले लोग फरार हो गए।

एसएचओ अनिल जैमन ने बताया कि हाथरस के डीएम प्रवीण कुमार का वैशाली नगर ई-ब्लॉक में मकान है। दोपहर करीब 2 बजे पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोगों ने हाथरस की घटना को लेकर मकान के बाहर इकठा हुए है। जिन्होंने घर के बाहर कचरा फैंकना शुरू कर दिया है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के आने से पूर्व ही कचरा फैंकने वाले लोग वहां से फरार हो गए।

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश में हाथरस के चंदपा थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में 19 वर्षीय युवती के साथ 14 सितंबर को दरिदंगी हुई। गांव के ही रहने वाले लडक़ों ने युवती से सामूहिक दुष्कर्म कर उसकी जीभ काट कर बर्बरतापूर्ण व्यवहार किया। वहीं उसकी हत्या की नीयत से उसकी गर्दन और रीढ़ की हड्डी तोड़ डाली। 15 दिनों तक पीडि़ता जिदंगी और मौत से जंग लड़ती रही और आखिरकार 29 सितम्बर को उसने आखिरी सांस ली। पुलिस ने मामले में चार आरोपितों को गिरफ्तार किया है। आरोपितों को फांसी की सजा सुनाने की मांग को लेकर जगह-जगह प्रदर्शन किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे



[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here