Home Crime हापुड़ के पॉश कॉलोनी में सपा नेता की पत्नी की दिन दहाड़े हत्या से हड़कंप

हापुड़ के पॉश कॉलोनी में सपा नेता की पत्नी की दिन दहाड़े हत्या से हड़कंप

0
हापुड़ के पॉश कॉलोनी में सपा नेता की पत्नी की दिन दहाड़े हत्या से हड़कंप

[ad_1]

1 of 1

There is a stir due to the murder of SP leader wife in broad daylight in the posh colony of Hapur - Hapur News in Hindi




हापुड़। यूपी के जनपद हापुड़ में समाजवादी पार्टी के नेता की पत्नी की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता की पत्नी की हत्या से जुड़ा है। फिलहाल, पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि यह पूरा मामला नगर कोतवाली के सामिया गार्डन इलाके का है। जानकारी के मुताबिक, हापुड़ के प्रमुख प्रॉपर्टी कारोबारी और समाजवादी पार्टी के नेता जहीर सलमानी अपने परिवार के साथ बुलंदशहर रोड स्थित सामिया कालोनी में परिवार सहित रहते हैं।

सुबह वह किसी काम से घर से निकले थे। शनिवार की दोपहर घर में अकेली उनकी पत्नी थी। तभी बदमाश उनके घर में घुसे और ताबड़तोड़ गोलियां चला दी।

बदमाशों ने सपा नेता के घर में घुसकर उनकी पत्नी पर गोली चला दी। परिजन इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में ले गए, जहां डॉक्टरो नें उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक नीरज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं वारदात के कमरे से फॉरेशिक टीम ने कुछ अहम सबूत जुटाए हैं। घर के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही हत्या का पर्दाफाश किया जाएगा।

–आईएएनएस

ये भी पढ़ें – अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

Web Title-There is a stir because of the homicide of SP chief spouse in broad daylight within the posh colony of Hapur


[adinserter block=”4″]

[ad_2]

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here